अभ्यास केंद्र में भी शुरू करेगा मैच रियल मेड्रिड
अभ्यास केंद्र में भी शुरू करेगा मैच रियल मेड्रिड
Share:

पिछले कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. तो दूसरी तरफ खेल जगत का हाल भी बुरा है. 

स्पेनिश फुटबॉल लीग अगले दो सप्ताह के भीतर शुरू हो जायेगी जिसमें रीयाल मैड्रिड अपने मैच क्लब के अभ्यास केंद्र पर खेलेगा. मैड्रिड का सामना 14 जून को ऐबार से है. यह मैच छह हजार की क्षमता चाले अलफ्रेडो डि स्टेफानो स्टेडियम पर खेला जायेगा जहां आम तौर पर क्लब की बी टीम खेलती है. सैंटयाबो बर्नाबू स्टेडियम पर निर्माण कार्य जारी है.

ला लिगा के बाकी सभी मैच दर्शकों के बिना ही खेले जायेंगे. लीग ने रविवार को पहले दो दौर के मैच की तारीखों का ऐलान किया. कोरोना वायरस महामारी के कारण लीग बीच में ही रोक दी गई थी. पहला मैच सेविला और रीयाल बेटिस के बीच 11 जून को खेला जायेगा. बार्सीलोना 13 जून को खेलेगा जबकि अगले दिन एटलेटिको मैड्रिड का सामना एथलेटिक बिलबाओ से होगा.

मैच फिक्सिंग को लेकर अब भी खड़े हो रहे कई सवाल

धोनी के संन्यास की बात पर पत्नी साक्षी ने कही यह बात

इरफान पठान ने माही पर साधा निशाना, कह दी चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -