रियल मैड्रिड के कोच जिदान को हुआ कोरोना

By Emmanual Massey
Jan 23 2021 04:01 PM
रियल मैड्रिड के कोच जिदान को हुआ कोरोना

ला लीगा ने बीते शुक्रवार को एक बयान में बोला कि रीयल मैड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान कोविड-19 से संक्रमित पाए गए है। फ्रांस के जिदान ने इस माह की शुरुआत में अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया था, जब वह कोरोना वायरस के लिए नजदीकी संपर्क परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए थे और जिसके चलते उन्होंने अभ्यास सत्र में भी भाग नहीं ले पाए। इस सप्ताह की शुरुआत में तीसरे डिवीजन की टीम एल्कोयानो से हार के उपरांत से जिदान दबाव में थे। वह शनिवार को अलावेस के खिलाफ ला लीगा मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं होंगे और उनके सहायक डेविड बेटोनी उनका कार्यभार संभालेंगे। रीयल मैड्रिड के फॉरवर्ड ईडन हैजार्ड, मिडफील्डर कैसेमिरो और डिफेंडर ईडर मिलिताओ भी इस सत्र की शुरुआत में पॉजिटिव पाए गए थे।

मैनचेस्टर, एपी। मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर सर्गियो अग्यूरो को कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कुछ लक्षणों का अनुभव किया है। एक संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने की वजह से इस अर्जेटीनी खिलाड़ी ने पहले ही अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया था। अग्यूरो ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, 'मुझे कुछ लक्षण दिखे थे और मैं उबरने के लिए डॉक्टर के निर्देशों का पालन कर रहा हूं।'

सिटी के रिकॉर्ड स्कोरर अग्यूरो ने इस सत्र में सिर्फ तीन मैच खेले हैं। जून में लगी घुटने की चोट की वजह से वह पिछले सत्र का अंत में और इस सत्र की शुरुआत में नहीं खेल सके थे। अक्टूबर में हैमस्टि्रंग की चोट की वजह से उनकी वापसी मुश्किल हो गई थी और बाद में उन्होंने अपने घुटने में और ज्यादा परेशानी का अनुभव किया था।

'कोहली की जगह रहाणे को बनाया जाए टीम इंडिया का टेस्ट कप्तान'

ब्राजील के राजदूत ने किया भारत-ब्राजील साझेदारी को मजबूत करने का आह्वान

लालू यादव की तबियत नाजुक, एयर एम्बुलेंस के जरिए जाएंगे दिल्ली AIIMS