रियल लाइफ में एक दूजे को डेट कर रहे हैं ज़ोया और आदित्य!
रियल लाइफ में एक दूजे को डेट कर रहे हैं ज़ोया और आदित्य!
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक जेनिफर विंगेट और उनके को-स्टार हर्षद चोपड़ा के बीच रोमांस की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं. जी हाँ, बताया जा रहा है कि हर्षद और जेनिफर के बीच कुछ ना कुछ तो चल रहा है. वैसे भी इन दोनों की जोड़ी इन दिनों कलर्स चैनल के शो बेपनाह में नजर आ रही है और खूब पसंद की जा रही है. वहीं ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ दोनों की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी आज कल टीवी इंडस्ट्री की हॉट गॉसिप है और दोनों के अफेयर को लेकर खबरें आ रहीं हैं.

वैसे हर्षद और जेनिफर में से किसी ने अभी तक इस रिश्ते को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन कहा जा रहा है दोनों के बीच कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है. वहीं, करण सिंह ग्रोवर से तलाक लेने के बाद से जेनिफर अकेली हैं वहीं कुछ दिनों पहले उनका नाम उनके को स्टार शहबान अज़ीम के साथ भी जुड़ा था लेकिन ऐसा कुछ नहीं था वहीं अब उनका नाम हर्षद से जोड़ा जा रहा है. वहीं मीडिया से आने वाली खबरों के अनुसार सेट पर शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों अक्सर डिनर के लिए भी जा रहे हैं और हर्षद और जेनिफर दोनों ही डेटिंग के सवाल से अब तक बचते रहे हैं, लेकिन दोनों एक-दूसरे के एक्टिंग टैलेंट की खूब तारीफ करते हैं.

वहीं कुछ दिन पहले जेनिफर के एक्स हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी कहा था कि जेनिफर को अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का पूरा हक है. आप सभी को बता दें कि हर्षद चोपड़ा का नाम इससे पहले कुमकुम भाग्य की लीड ऐक्ट्रेस श्रीति झा के साथ जुड़ चुका है और अब जेनिफर के साथ जोड़ा जा रहा है.

अपने किरदार से 'पत्नी के नखरे उठाना' सीख गया है यह एक्टर

'काल भैरव रहस्य 2' के सेट पर गौतम रोड़े ने खो दी अपनी आवाज

अब मर जाना चाहती हैं मौनी रॉय, वजह चौकाने वाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -