'मोहेना सिंह' का इस अवतार आया सामने, नहीं हटेगी नजर
'मोहेना सिंह' का इस अवतार आया सामने, नहीं हटेगी नजर
Share:

अगर आप टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है देखे है तो इसमे कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहिना सिंह की जल्द ही शादी होने वाली है. मध्य प्रदेश के रीवा राजघराने से ताल्लुक रखने वाली मोहेना ने इसी साल फरवरी में सगाई की थी. शादी के कारण मोहेन ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अलग होने का फैसला किया है. मोहेना सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही मे उन्होने अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की है.

अनुपम खेर ने घर आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर किया सवाल ?, ऐसे दी कपिल ने प्रतिक्रिया

इस खूबसूरत मोहना कुमारी सिंह का तालुक रीवा से है वे वहां की प्रिंसेज हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह किसी रॉयल फैमिली से पहली लड़की हैं जो रिऐलिटी शो में शामिल हुईं. वह 2012 में डांस इंडिया डांस का हिस्सा थीं. इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस में ऐक्टिंग करती हुई भी नजर आई थीं लेकिन लोकप्रियता उन्हें स्टार प्लस के टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिली.

बिग बॉस 13 : कन्टेस्टेंट्स की लीक हुई लिस्ट, ये रही स्टार्स की प्रतिक्रिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोहेना शो में नायरा के भाई नक्श की पत्नी कीर्ति का रोल निभा रही थीं. मोहेना ने इसी साल फरवरी में सगाई की थी. मीडिया से बात करते हुए मोहेना ने बताया था कि वह इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगी. मोहेना की शादी सुयश रावत से होने वाली है, जो राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं. वह सोशल वर्क में काफी ऐक्टिव हैं. मोहेना ऐक्ट्रेस होने के साथ ही एक ट्रेंड डांसर और कोरियॉग्राफर भी रह चुकी हैं. मोहेना का नाम इससे पहले उनके ऑनस्क्रीन पति बने टीवी ऐक्टर ऋषि देव से जुड़ चुका है और दोनों के डेट की खबरे भी आई थी. जिसमे मे कितनी सच्चाई थी ये तो वे ही जानते होगें

'सोनल वेंगुरलेकर' : इस सीरियल से हुई थी चर्चित,यौन शोषण का लगाया था आरोप

आज से Nokia 2.2 सेल में उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

कपिल ने परिवार के साथ घूमने का बनाया प्लान, डेस्टिनेशन होगा ख़ास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -