थाईलैंड की रंगीली रात और जिस्म के धंधे के पीछे का खतरनाक सच
थाईलैंड की रंगीली रात और जिस्म के धंधे के पीछे का खतरनाक सच
Share:

थाईलैंड जैसी खूबसूरत जगह कौन नहीं जाना चाहता हैं. हर साल लाखों पर्यटक यहाँ घूमने के लिए आते हैं. जिनमे से कुछ तो यहाँ की खूबसूरती का लुफ्त उठाने आते हैं और कुछ यहाँ की रंगीली रातों का मजा लेने आते हैं. जी हाँ... थाईलैंड की रंगीन बाजार से तो हर कोई वाकिफ हैं. बाहर से तो ये बाजार काफी रंगीन दिखता हैं लेकिन इसके पीछे कितना दर्द छुपा हैं इसके बारे में शायद ही किसी को पता होगा.

थाईलैंड के पटाया और बैंकॉक में बीयर की बहार, बॉडी मसाज, जुएखाने से भरपूर रातों का मजा लिया जा सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें थाईलैंड में जिस्म का धंधा करना गैर-क़ानूनी हैं बावजूद इसके यहाँ की लड़कियां इस धंधे को अपना पेशा बनाती हैं. यहाँ करीब 1 लाख 23 हजार लड़कियां हैं जो सेक्स वर्कर हैं. बॉडी मसाज और बियर सर्विंग के बहाने ये लड़कियां इस धंधे में जुड़ जाती हैं.

थाईलैंड में बॉडी मसाज और बार गर्ल्स की आड़ में जिस्म का धंधा किया जाता हैं और खासकर बाहर से आए हुए पर्यटकों के लिए तो ये धंधा आकर्षण का केंद्र बना हुआ हैं. यहाँ कई ऐसी लड़कियां भी हैं जिन्हे जबरदस्ती इस धंधे में धकेला गया हैं. पटाया में इन लड़कियों की जिंदगी बस बीच और बार के बीच ही सिमट कर रह जाती हैं.

3 फिट का ये लड़का हैं मशहूर पोर्न स्टार, लेटकर करता है एडल्ट सीन शूट

इन देशों में आज भी है राजशाही शासन तंत्र

मोबाइल और सोशल मीडिया ने चुराया बचपन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -