फ़िल्मी दुनिया से अलग होती है रियल जिंदगी

फ़िल्मी दुनिया बाहरी दुनिया से बहुत अलग होती है. अक्सर हम सोचते है की काश हमारी लाइफ भी फिल्मो की तरह होती. लोगो को फिल्मे बहुत प्रभावित करती है लेकिन जैसे-जैसे उम्र बढ़ती जाती है असली दुनिया की समझ होती जाती है. आज हम आपको बताएँगे कुछ ऐसी बाते जो प्यार और रोमांस को लेकर हमारी सोच को बदल सकता है.

हमको लगता है की पहली नजर में प्यार हो जाता है लेकिन ऐसा नहीं दरसल वो एक अट्रैक्शन है रियल लाइफ में प्यार तभी होता जब हम उस इंसान के बारे में अच्छे से जान लेते है और उसकी खूबियों के बारे में पता होने पर ही हमे सच में प्यार होता है. फिल्मो में अक्सर ऐसा होता है की हीरो के आस-पास कई खूबसूरत लड़किया होने के बावजूद उसे सिर्फ हीरोइन से ही प्यार होता है और उसे डेट करने लगता है. लेकिन रियल लाइफ में हम पहली मुलाकात में किसी भी लड़की को डेट नहीं कर सकते इन्फेक्ट इसके बारे में सोच भी नहीं सकते.

फिल्मो में लड़कियों को ज्यादा खूबसूरत और परफैक्ट बॉडी दिखाया जाता है लेकिन रियल लाइफ में ज्यादा खूबसूरत और हैंडसम न होने पर भी प्यार हो जाता है. ज्यादातर फिल्मो में लड़के को अमीर और ज्यादा रोमांटिक दिखाया जाता है लेकिन रीयल लाइफ में ऐसा नहीं होता .लेकिन इसका मतलब ये नहीं की आपका पार्टनर आप से प्यार नहीं करता. फिल्मो में दिखाया जाता है की शादी के बाद लड़का और लड़की अपनी लाइफ में खुश रहते है पर रियल लाइफ में शादी के बाद असली परेशानियां शुरू होती है.

ये भी पढ़े

लड़कियों को नहीं ये पसंद कहलाना

लड़कियां इन मौकों पर अक्सर झूठ बोलती है

लड़के ब्रेकअप के बाद करते है ये हरकतें

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त ल्मी दुनिया से अलग होती है रियल जिंदगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -