ये है असल ज़िन्दगी का हल्क जिसे देखकर आप भी होश खो बैठेंगे

Nov 26 2018 07:30 PM
ये है असल ज़िन्दगी का हल्क जिसे देखकर आप भी होश खो बैठेंगे

आज तक आपने कई सारे तंदुरुस्त लोग देखे होंगे लेकिन हम आपको जिस आदमी के बारे में आज बता रहे हैं उसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस आदमी को असल जिंदगी का हल्क कहा जाता है और वाकई में वो हल्क जैसा ही नजर आता है. इस आदमी की ताकत और शरीर देखकर आप भी यही कहेंगे कि यह इंसान जीता जागता हल्क है. जिस पहलवान की तस्वीर हम आपको दिखा रहे हैं उनका नाम सज्जाद घरीबी है और यह ईरान के रहने वाले है. आपको बता दें सज्जाद को दुनिया में हल्क नाम से भी जाना जाता है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर वह हर थोड़े दिन में अपने आउट की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. आपको ये जानकर काफी हैरान होगी कि सज्जाद सिर्फ 24 साल के हैं और इस उम्र में वह वेट लिफ्टर का काम करते हैं जिसमें वजन उठाने का काम होता है. ज्जाद का वजन 175 किलोग्राम है और वह जितना वजन उठा पाते हैं शायद ही दुनिया में उनसे ज्यादा कोई वजन उठा सके.

खाने में सज्जाद को सबसे ज्यादा नॉनवेज खाना पसंद है और वह रोजाना ही नॉनवेज खाते हैं. आपको बता दें वो जिम में 3 से 4 घंटे रोज वर्कआउट करते हैं और इसके कारण ही उनके शरीर में इतनी ताकत है कि वह दो दो ट्रक एक साथ अपनी ताकत से खींच सकते हैं.

बच्चों के सामने सारे कपड़े उतारकर उन्हें पढ़ाती है ये टीचर, वजह हैरान करने वाली

भारत के इस जेल में रहता है केवल एक कैदी, खर्च होते हैं लाखों रूपए

इस समुद्र में चाहकर भी कोई नहीं डूब सकता है, वजह चौकाने वाली