रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत है नरेंद्र मोदी की ऑनस्क्रीन पत्नी
रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत है नरेंद्र मोदी की ऑनस्क्रीन पत्नी
Share:

आप सभी को बता दें कि टेलीविजन अभिनेत्री बरखा बिष्ट को आप सभी जल्द ही पीएम मोदी की बायोपिक में उनकी पत्नी जशोदाबेन की भूमिका में देखने वाले हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कई शोज में काम कर चुकीं बरखा रियल लाइफ में कितनी बोल्ड और सेक्सी हैं. इस फिल्म से पहले फिल्म 'गोलियां की रासलीला राम-लीला' और 'रजनीति' जैसी लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं बरखा एक टीवी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई शोज में काम किया है.

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाएंगे और उनकी पत्नी के किरदार में होंगी बरखा. आप सभी को बता दें कि उन्होंने एक्टर इंद्रोनील सेनगुप्ता से साल 2008 में शादी रचाई है. वहीं दोनों को अक्सर ही शानदार अंदाज में देखा जाता है. आप सभी ने बरखा के पति इंद्रोनील को कई शोज में देखा होगा. बरखा को आप सभी ने आखिरी बार शो 'नामकरण' में देखा ही होगा. टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट सेनगुप्ता का जन्म 28 दिसंबर 1979 को हरियाणा के हिसार में हुआ था और उन्होंने शो 'कितनी मस्त है जिंदगी' से टीवी पर डेब्यू किया था लेकिन उन्हें स्टार प्लस के सीरियल 'प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम' से पहचान मिली थी. फिलहाल बरखा को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं क्योंकि वह जल्द ही पीएम मोदी की फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं.

फिलहाल उन्होंने अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर कर लिखा है When u don’t wanna sit in the makeup room and learn your lines .... Coz the bench in the garden is perfect anyway .... #Badnamm #Throwback #London इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है The more you love yourself ... the less nonsense you’ll tolerate !

विद्या बालन के साथ हमबिस्तर होना चाहती थी यह एक्ट्रेस, खुद के रेप के लिए भी थी तैयार

वाइट ड्रेस में अपनी अदाओं से सभी को घायल करती नजर आईं कोमोलिका

अपने ब्रेकअप को लेकर मीडिया पर भड़कीं नेहा कक्क्ड़, कहा- 'हमारा रिलेशन खराब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -