रियल कश्मीर के इस कोच का स्वदेश वापसी सफर शुरू

भारत के फुटबाल क्लब रियल कश्मीर के कोच डेविड रॉर्बटसन और ग्रेट ब्रिटेन के पांच अन्य नागरिक, जिनमें उनकी पत्नी किम, बेटा और क्लब के डिफेंडर मेसन शामिल हैं, अपने देश लौटने के सफर शुरू कर चुके हैं. इन छह नागिरकों ने बुधवार सुबह पांच बजे श्रीनगर से अमृतसर का सफर शुरू कर दिया है. यह लोग जम्मू होते हुए अमृतसर जाएंगे.

रियल कश्मीर के मालिक संदीप चाटो ने आईएएनएस से कहा, "यह लोग कुछ ही देर में जम्मू पहुंच जाएंगे. मेरे घर पर वह जम्मू में आराम करेंगे और वहां से अगले कुछ घंटों के भीतर वो अमृतसर के लिए रवाना होंगे. अमृतसर पहुंचने में उन्हें तीन से चार घंटे लगेंगे. ब्रिटिश उच्चायोग ने अमृतसर में इन छह लोगों के लिए होटल की व्यवस्था कर रखी है. कल 3:30 बजे ये लोग ब्रिटिश एयरवेज की अमृतसर की सीधी फ्लाइट से हेथ्रो (लंदन) जाएंगे."

इससे पहले, ब्रिटिश उच्चायोग ने विदेश मंत्रालय इन लोगों के अमृतसर जाने के लिए मंजूरी मांगी थी. ब्रिटिश सरकर ने पिछले महीने फैसला किया था कि वह भारत में फंसे इन लोगों के लिए विशेष चार्टर विमान की व्यवस्था करेगी. इन लोगों के लिए हालांकि इंतजार काफी लंबा हो गया. रॉबर्टसन जल्द से जल्द अपने घर लौटना चाहते हैं, क्योंकि उनकी मां की किमोथैरेपी हो रही है.

अर्ल थॉमस की पत्नी ने किया ऐसा काम की पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

डेविड वॉर्नर ने चुना IPL की ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन टीम, शामिल नहीं है ये खिलाड़ी

इयोन मोर्गन का बड़ा बयान, कहा- ओलंपिक में टी-10 क्रिकेट को शामिल किया जाए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -