ये है असल ज़िन्दगी की वैम्पायर, बॉयफ्रेंड के साथ करती हैं ऐसा काम
ये है असल ज़िन्दगी की वैम्पायर, बॉयफ्रेंड के साथ करती हैं ऐसा काम
Share:

वैम्पायर के बारे में आपने सुना होगा या टीवी में देखा होगा. आज हम आपको ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो ऐसी में भी इंसानों का खून पीती हैं. ये सुनकर ही आपको घिना महसूस हो रहा होगा लेकिन ये सच है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. ये लड़की कहाँ की है और ऐसा क्यों करती हैं इसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ये लड़की क्वींसलैंड की रहने वाली 38 वर्षीय जोर्जिया कॉन्डन है. ये अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती है और उसका भी खून पीती है. 

क्वींसलैंड की रहने वाली जोर्जिया कॉन्डन कई इंसानों का खून पी चुकी है और उसने ये भी बताया है कि उसे वो खून कैसा लगता है. आपको बता दें, जब ये 13 साल की थी तो एक बार गलती से इस लड़की के मुँह में खून का स्वाद लग गया था बस इसी के बाद से इस लड़की को खून पीना बहुत पसंद है इसलिए जोर्जिया रियल लाइफ की वैम्पायर के नाम से भी प्रसिद्ध है. इतना ही नहीं जब जोर्जिया 17 साल की थी तब उसे एक लड़की रोज खून पिलाती थी. बचपन में जोर्जिया ट्विलाइट, ट्रू ब्लड, वैम्पायर डायरी जैसी और भी कई वैम्पायर की फिल्मे देखने का शौक रखती थी. जाहिर है इसी से ये सब करना सीखी होगी.

जानकारी के लिए बता दें, इस इवेंट में ही जोर्जिया की मुलाकात उसके बॉयफ्रेंड जमाएल से हुई जब जोर्जिया ने जमाएल को अपने खून पीने की इच्छा के बारे में बताया तो जमाएल ने उसे इस चीज़ के लिए तुरंत हां कर दी. हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि जोर्जिया को उसका बॉयफ्रेंड जमाएल हर हफ्ते अपना खून पिलाता है और खून पीने के कारण से जोर्जिया को एनिमिया और थैलसीमिया जैसी कई बीमारिया हो गई है.

 

कुंभ मेले में नागा बाबाओं संग डूबकी लगाता है ये कुत्ता, रखता है व्रत

आखिर क्यों खाकी रंग की जगह सफ़ेद वर्दी पहनती है कोलकाता पुलिस? आप भी जानिए

OMG ! ये है दुनिया की सबसे छोटी शादी, मात्र तीन मिनिट में ही हो गया तलाक़...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -