इस लड़की पर था कई आत्माओं का साया, ज़िंदा चिड़िया को मार खा जाती थी
इस लड़की पर था कई आत्माओं का साया, ज़िंदा चिड़िया को मार खा जाती थी
Share:

भूत प्रेतों से जुडी कई बातें आती हैं सामने जिन पर कुछ लोग यकीन करते हैं और कुछ नही करते। ऐसी कई बातें अन्धविश्वासी भी होती हैं। ऐसी ही एक खबर है जो सामने आयी है जिसके बारे में अगर आप सोच भी नही सकते। हम बात कर रहे हैं ‘एनेलीज मिशेल’ की जिसकी कहानी कुछ हॉरर है। इसी पर एक हॉरर फिल्म भी बन चुकी है ‘द एक्सॉर्सिज्म ऑफ एमिली रोज’ अपन जानते ही होंगे इसके बारे में।

ये लड़की जर्मन की है जिस पर बुरी आत्माओं का साया था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गयी। इसका जन्म 1952 में जर्मनी में हुआ था जो सामान्य जीवन जी रही थी। 16 साल की उम्र में उसे अचानक मिर्गी के दौरे पड़ने लगे इसी के बाद अजीब अजीब आवाज़ें सुनाई देने लगी और हरकतें भी बदलती गयी। इसी के बाद वो कीड़े-मकोड़ों को मारकर खाने लगी और इतना ही नही एक दिन उसने जिंदा चिड़िया के सिर को काटकर खा लिया। हर अजीब हरकतें वो करने लगी थी।

इसी के चलते उसका इलाज भी शुरू किया गया इससे बात नही बनी तो उस पर जादू टोने भी कराये गए लेकिन उसकी हरकतों में कोई सधार नही आया और ककह महीनो के इलाज के बाद उसकी मौत हो गयी। इस मौत के लिए परिवार वालों की लापरवाही के साथ ही पादरियों को भी लापरवाही का दोषी ठहराते हुए 6 माह की सजा सुनाई गई। इस पर बनी फिल्म भी काफी हिट रही।

ये लड़की अपने चेहरे के मेकअप से कर देती है सबको हैरान

एक ऐसी जेल जहां परिवार से मिलने का होता है घर जैसा इंतेज़ाम

जापान के फोटोग्राफर ने क्लिक की बरसात सीजन की तस्वीरें

VIDEO : लो भईया यहां KISS करने से होता है AIDS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -