घर से साथ निकले थे सगे भाई और रास्ते में हो गया क़त्ल
घर से साथ निकले थे सगे भाई और रास्ते में हो गया क़त्ल
Share:

नालंदा के बिंद थाना क्षेत्र की लोदीपुर पंचायत के रसलपुर गांव में सगे भाइयों का गला रेतकर क़त्ल कर दिया है। रविवार की सुबह दोनों के शव बिहटा-सरमेरा स्टेट हाईवे से जुड़ी कुशहर जाने वाली सड़क पर पाए गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बिहारशरीफ सदर हॉस्पिटल में भेज दिया। जिसके कुछ समय के उपरांत ही अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने बिहटा-सरमेरा स्टेट हाईवे पर चौराहे को जाम भी जाम किया गया। जंहा 3 घंटे तक सड़क जाम रहा। DSP के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस पर पहुंची और समझाकर जाम को हटाया गया।

जंहा इस बात का पता चला है कि एक शव पानी भरे गड्ढे में पड़ा था। दोनों का क़त्ल धारदार हथियार से गला रेतकर किया गया था। शव मिलने के दो घंटे के उपरांत उसकी पहचान लोदीपुर पंचायत के रसलपुर गांव निवासी विजेंद्र पासवान के पुत्र अजय कुमार उर्फ भोला पासवान (27 वर्ष) और रंजीत कुमार उर्फ टीटू पासवान (24 वर्ष) के रूप में हुई।

मिली जानकारी के अनुसार मृतकों के पिता ने केस में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। गांव के ही 12 लोगों को नामजद किया गया है। कत्ल के कारण 10 दिन पहले गांव में ऑटो धोने के प्रश्न पर कुछ लोगों से हुई झड़प कही जा रही है। दोनों भाई ऑटो रिजर्व करने के लिए किसी का फोन आने पर संडे की सुबह 3 बजे निकले थे। चार घंटे बाद ही कत्ल की सूचना मिली। नामजद आरोपियों की तलाश में दल-बल समेत उनके घरों पर दबिश थी। लेकिन सभी फरार मिले। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Fukrey 3 : विदेश में होगी फिल्म की शूटिंग, पुरानी कास्ट के साथ दिखेगा नया एक्टर

टीवी शो के साथ कई भोजपुरी गानें भी गए चुके है मनोज तिवारी

मुखिया पद की उम्मीदवारी को लेकर हुआ विवाद, बेटे ने सौतेली माँ को मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -