सगे भाई ने ही रची हत्या की साजिश, खुलासा हुआ तो हर कोई रह गया दंग
सगे भाई ने ही रची हत्या की साजिश, खुलासा हुआ तो हर कोई रह गया दंग
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद के राजगंज के खरनी मोड़ पर 29 सितंबर की रात पत्नी एवं बेटे के सामने हुई जूस व्यापारी ज्योति रंजन की हत्या को पुलिस ने सुलझा लिया है। संपत्ति के लालच में ज्योति के छोटे भाई सौरभ कुमार ने ही अपने मित्र के साथ मिल कर क़त्ल का षड्यंत्र रचा था। सौरभ और उसके दोस्त ने ज्योति के क़त्ल के लिए आरा से तीन शूटरों को बुलाया था। यह खबर शनिवार को SSP संजीव कुमार ने दी।

SSP ने बताया कि पुलिस ने ज्योति की हत्या मामले में सौरभ एवं उसके दोस्त तेतुलमारी निवासी श्रीकांत मिश्रा को गिरफ्तार किया है। मामले में प्रयुक्त एक कट्टा और एक पिस्टल के अतिरिक्त गोलियां और दोनों अपराधियों के मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। SSP ने बताया कि संपत्ति के लिए क़त्ल का षड्यंत्र रचा गया। सौरभ ने पुलिस को बताया कि ज्योति शराब पीता था। उसकी बुरी आदतें उसे खटकती थीं। 

हालांकि पड़ोसियों ने बताया कि ज्योति का बर्ताव बहुत अच्छा था। सौरभ कुमार ने बड़े भाई ज्योति रंजन की शूटरों की सहायता से क़त्ल कराने के बाद स्वयं ही राजगंज थाना में अज्ञात के खिलाफ हत्या की FIR दर्ज कराई। उसी ने मृतक ज्योति रंजन को मुखाग्नि भी दी। वह बार-बार राजगंज थाना में पुलिस के सामने दुहाई देता रहा कि उसे छोड़ दें, वह भाई की आत्मा शांति के लिए नियमपूर्वक श्राद्ध करना चाहता है। क़त्ल के खुलासे के लिए ग्रामीण एसपी रिष्मा रमेशन की देखरेख तथा बाघमारा एसडीपीओ निशा मुर्मू की अगुवाई में टीम गठित की गई थी। टीम में इंस्पेक्टर जयराम प्रसाद, इंस्पेक्टर भिखारी राम, राजगंज थाना प्रभारी संतोष कुमार आदि सम्मिलित थे। इधर, शूटर की खोज में पुलिस की एक विशेष टीम बिहार के आरा तथा आसपास के जिलों में निरंतर छापेमारी कर रही है। श्रीकांत मिश्रा ने शूटरों का पूरा विवरण पुलिस को बताया है। शीघ्र ही शूटर पुलिस के शिकंजे में होंगे।

अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस के अवसर पर 105 वर्षीय महिला मतदाता का हुआ सम्मान

स्कूल में हुई पिटाई तो छात्रा ने कर ली आत्महत्या, भड़के ग्रामीणों ने प्रिंसिपल की कर दी बुरी हालत

iPhone के लिए हैवान बना खालिद, 16 साल के लड़के को मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -