भाजपा को छोड़कर किसी से भी गठबंधन करने के लिए तैयार - प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में भाजपा को छोड़कर किसी भी दल के साथ चुनाव के बाद गठबंधन के लिए तैयार है. हालांकि, उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) और भाजपा दोनों पर एक जैसी राजनीति करने का इल्जाम भी लगाया. प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि कांग्रेस महत्वपूर्ण मुद्दों के लिए लड़ना जारी रखेगी और उत्तर प्रदेश में प्रमुख पार्टी है, जो जनता के मुद्दों के लिए खड़ी है.

प्रियंका ने आगे कहा कि, 'भाजपा के लिए कांग्रेस के दरवाजे बंद है, लेकिन अन्य पार्टियों के लिए खुले हुए है. सपा और भाजपा एक समान शैली की राजनीति कर रहे हैं, क्योंकि वे उस प्रकार की राजनीति से लाभान्वित हो रहे हैं. हम कह रहे हैं कि आम जनता को फायदा मिलना चाहिए, विकास के मुद्दों को उठाया जाना चाहिए. सांप्रदायिकता और जातिवाद के आधार पर आगे बढ़ने वाले दलों का केवल एक एजेंडा होता है. वे एक-दूसरे को लाभ पहुंचाते हैं.'

ये सवाल किए जाने पर कि क्या वो दोनों पार्टियों के बीच अंतर देखते हैं, प्रियंका ने कहा कि बड़े स्तर पर नहीं. प्रियंका गांधी ने चुनाव में पार्टी के मुख्य राजनीतिक प्रतिद्वंदी के संबंध में किए गए एक सवाल को टाल दिया. उन्होंने कहा कि हमारी मुख्य प्रतिद्वंदी बेरोजगी, महंगाई, राज्य की स्थिति और किसानों की स्थिति है. ये हमारे मुख्य विरोधी है और हम इनके विरुद्ध लड़ेंगे.

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

ओडिशा पंचायत चुनाव: 2.29 लाख से अधिक नामांकन पत्र दाखिल

कांग्रेस ने जितिन प्रसाद को भाजपा में जाने से क्यों नहीं रोका ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -