सल्लू मिया ने कैटरीना को कहा 'दिल दियां गलां....'
सल्लू मिया ने कैटरीना को कहा 'दिल दियां गलां....'
Share:

'टाईगर जिंदा है' का पहला गाना 'स्वैग से स्वागत' रिलीज होने के बाद हाल ही में फिल्म के दूसरे गाने की भी झलक सामने आ गई है. गाने के बोल है- 'दिल दियां गलां..' यह एक रोमांटिक गाना होगा, इस सांग से सलमान खान और कैटरीना कैफ की एक तस्वीर रिलीज की गई है. इस तस्वीर में दोनो ही बड़े क्यूट लग रहे है. खासकर जिस तरह सलमान कैट की तरफ देख रहे हैं... वह बेहद रोमांटिक है.

बता दे कि इस खूबसूरत से गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. खास बात यह है कि इस शानदार गाने के साथ दबंग खान और कैटरीना एक बार फिर बड़े परदे पर धमाल मचाने वाले है. गाने की शूटिंग ऑस्ट्रिया के टॉयरोल में हुई है.

कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है जो ट्वीटर पर भी सबसे ज्यादा बार ट्वीट किया जाने वाला हिंदी फिल्म का ट्रेलर बन गया है. बता दे टाइगर ज़िंदा है के ट्रेलर को अब तक 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं. इस फिल्म में पुरे 5 साल बाद सल्लू मिया और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी. 

ये भी पढ़े

अक्षय ने शेयर किया ‘पैडमैन’ का हाफ पोस्टर

मेरा पहले से ही संगीत में करियर है- श्रद्धा कपूर

'पद्मावती' के समर्थन में 15 मिनट के लिए रोक दी गई शूटिंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -