'दुश्मन से भिड़ने के लिए तैयार हैं..', पाक के नए आर्मी चीफ ने भारत के खिलाफ उगला जहर
'दुश्मन से भिड़ने के लिए तैयार हैं..', पाक के नए आर्मी चीफ ने भारत के खिलाफ उगला जहर
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के नए आर्मी चीफ जनरल आसिम मुनीर ने पद संभालते ही भारत के खिलाफ तीखे तेवर दिखाने चालु कर दिए हैं. उन्होंने कहा है कि यदि उनके देश पर हमला होता है, तो पाकिस्तानी सशस्त्र बल 'न सिर्फ हमारी मातृभूमि के एक-एक इंच की रक्षा करेंगे, बल्कि दुश्मन से मुकाबला करेंगे.' मुनीर ने शनिवार (3 दिसंबर) को नियंत्रण रेखा (LOC) के रखचिकरी सेक्टर में सीमावर्ती क्षेत्रों में अपने पहले दौरे के दौरान यह बयान दिया.

असीम मुनीर ने कहा है कि, 'हमने हाल ही में गिलगित-बाल्टिस्तान और जम्मू-कश्मीर पर भारतीय नेतृत्व के अत्यधिक गैर-जिम्मेदाराना बयानों को देखा है. मैं स्पष्ट कर दूं कि पाकिस्तान की सशस्त्र सेना हमारी मातृभूमि के एक-एक इंच की रक्षा के लिए दुश्मन से मुकाबला करने के लिए हमेशा तैयार है.' बता दें कि जनरल मुनीर ने 24 नवंबर को जनरल कमर जावेद बाजवा का स्थान लिया है. बाजवा तख्तापलट की आशंका वाले देश में सेना अध्यक्ष के रूप में निरंतर दो तीन वर्षों की सेवा के बाद रिटायर हुए. अपनी यात्रा के दौरान सीमावर्ती क्षेत्रों में, सेना प्रमुख जनरल मुनीर को LOC पर नवीनतम स्थिति और गठन की परिचालन तैयारियों के संबंध में जानकारी दी गई.

जनरल मुनीर ने चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में अधिकारियों और सैनिकों के उच्च मनोबल, पेशेवर क्षमता और जंग की तत्परता की प्रशंसा करते उनसे बातचीत की. उन्होंने जम्मू-कश्मीर और गिलगित-बाल्टिस्तान को लेकर भारतीय अधिकारियों द्वारा दिए गए कुछ हालिया बयानों के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि, गुस्ताखी में बदलने वाली किसी भी गलत धारणा का हमेशा हमारे सशस्त्र बलों द्वारा पूरी ताकत से मुकाबला किया जाएगा.

दोहा पहुंची रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड...बिकनी में देख घायल हुए फैंस

फीफा विश्व कप 2022 में नीदरलैंड ने यूएसए को दी करारी मात

महान फुटबॉलर पेले की हालत नाज़ुक, अंगों ने काम करना किया बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -