क्रिकेटर धोनी की बेटी जीवा की सिंगर बनने की तैयारी शुरू
क्रिकेटर धोनी की बेटी जीवा की सिंगर बनने की तैयारी शुरू
Share:

नई दिल्ली : जिस तरह भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी विकेट कीपिंग और बल्लेबाजी के लिए फैमस है, ठीक सी तरह उनकी बेटी ज़ीवा भी अपनी क्यूटनेस के लिए काफी फैमस. सोशल मीडिया पर जैसे ही धोनी अपने बेटी जीवा की तस्वीर अपलोड करते है, वैसे ही उस तस्वीर पर उनके फैंस के कमेंट और लाइक की भरमार हो जाती है, कुछ लोग उन्हें so cute जैसे कमेंट करते है तो कुछ charming face के कमेंट करते है, वही अभी हालही में धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने बेटी ज़ीवा का वीडियो शेयर किया है जिसमे जीवा पियानो बजाती हुई दिखाई दे रही है, जबसे यह वीडियो अपलोड हुआ है तब से यह खूब वायरल हो रहा है. 

धोनी आईसीसी चैपियंस ट्रॉफी में बिजी चल तो वही उनकी पत्नी साक्षी आये दिन सोशल साइट पर कुछ न कुछ अपडेट करते हुए नज़र आ रही है. कुछ दिनों पहले साक्षी अपनी बेटी ज़ीवा को पापा धोनी से मिलवाने के लिए इंग्लैंड पहुंची थी, जहा फ्लाइट के क्रो मेंबर्स ने जीवा का चॉकेलट से वेलकम लिखकर शानदर स्वागत किया था. जिसकी तस्वीर साक्षी ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में भी शेयर की थी. वही साक्षी और बेटी जीवा इंग्लैंड पहुंचकर पापा धोनी से मिले और डिनर करने के लिए एक रेस्ट्रोरेंट में भी गए जिसकी तस्वीर भी साक्षी ने सोशल साइट पर शेयर की थी, और उसके कैप्शन में लिखा था कि family time धोनी की फैमिली की इस तस्वीर को सोशल साइट पर खूब पसंद भी किया गया था, उनके फैंस ने तस्वीर को देखकर कई अच्छे कमेंट भी किये थे.                    

वही आईसीसी टूर्नामेंट 2017 के इस सीजन में धोनी भले ही टीम की कमान ना संभाल रहे हो, लेकिन टीम में धोनी का मौजूदगी उतनी ही महत्वपूर्व है जितनी उस वक़्त हुआ करती थी जब वो कप्तान थे, टीम के कई खिलाडी मैदान के अंदर और बाहर धोनी से सलाह लेते हुए नज़र आते है, इतना ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी खुद उनसे कई बार मशवरा लेते हुए नज़र आए है, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोहली ने तो यहां तक कहा कि टीम के लिए धोनी की सलाह हेमशा से ही फायदेमंद रही है. धोनी टीम के एक मजबूत खिलाडी है. 

धोनी की सलाह के बदौलत भारत पहुंचा है यहां तक

सेमीफाइनल से पहले विराट कोहली ने युवराज के बारे में दिया बड़ा बयान

तस्वीरों में देखिये, भारतीय क्रिकेट के Funny मोमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -