स्कोडा ऑक्टेविया आरएस ब्रिटेन के बेड़े में शामिल होने के लिए है तैयार

स्कोडा ऑक्टेविया आरएस ब्रिटेन के बेड़े में शामिल होने के लिए है तैयार

स्कोडा ऑक्टेविया आरएस ब्रिटेन के बेड़े में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है। विशाल कार निर्माता कंपनी के प्रदर्शन को पुलिस सेवाओं के लिए पूरी तरह से बदल दिया गया है। 2020 ऑक्टेविया आरएस में कार्बन-प्रभाव वाले सजावटी स्ट्रिप्स और एक एल्यूमीनियम डिजाइन में पैडल कार के एथलेटिक उपस्थिति के परिष्करण स्पर्श को जोड़ते हैं।

इसमें फ्रंट स्क्रीन, टेलगेट, ग्रिल और नंबर प्लेट में निर्मित शक्तिशाली एलईडी सिग्नल लाइट्स की एक कस्टमाइज्ड लाइवरी, 360 डिग्री विजिबिलिटी शिष्टाचार है। तीन टोन वाला सायरन भी है। इसके अलावा, पुलिस बेड़े के लिए उपलब्ध संस्करण 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड चार-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है। यह 250 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति का उत्पादन कर सकता है और 6.7 सेकंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की दौड़ कर सकता है। अन्य विशेषताओं के बारे में बात करते हुए, इसमें एक चर गियर अनुपात के साथ एक स्टीयरिंग गियर, अधिक शक्तिशाली ब्रेक और 18 या 19 इंच के व्यास वाले पहिये शामिल हैं।

सीटें लाल या सिल्वर-ग्रे में आरएस लोगो और रंगीन सजावटी सिलाई को सहन करती हैं, जो चमड़े के स्टीयरिंग व्हील, आर्मरेस्ट और अल्कांतारा-कवर इंस्ट्रूमेंट पैनल पर भी पाई जा सकती हैं।

सीके मोटर्स लॉन्च करेंगी इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर

नितिन गडकरी का बड़ा एलान, कहा- अगले 5 वर्षों में ऑटोमोबाइल विनिर्माण केंद्र के रूप में विकसित होगा भारत

TVS के इस स्कूटर पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, जानिए कैसे मिलेगा लाभ