भारत की हार पर क्या कहना है इन बड़ी हस्तियों का पढ़िए !
भारत की हार पर क्या कहना है इन बड़ी हस्तियों का पढ़िए !
Share:

नई दिल्ली : जहां एक तरफ भारत को 180 रनो से मिली हार पर भारतीय क्रिकेट फैंस अपनी भारतीय क्रिकेट टीम से इतने खफा वही दूसरी और भारत की बड़ी हस्तिया पाकिस्तान को मिली इस बड़ी जीत की बधाई देते नहीं थक रहे है. वही ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि, इस शानदार जीत पर बधाई. आपने बहुत अच्छा खेला आप इस जीत के हकदार हैं. 

वही उनके बाद मनीष पांडेय ने ट्वीट किया, हमारी भारतीय टीम के लिए सबसे बुरी बात वो है कि हम पाकिस्तान से हारे इससे बुरा और कुछ नहीं ही सकता है. इस पुरे मैच भारत का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा, इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता. लेखक सुधींद्र कुलकर्णी लिखते है कि, पाकिस्तान को बधाई देकर आप कोई कम भारतीय नहीं बन जाओगे. लेकिन हां अगर आप पाक के खिलाफ विरोधी बाते करते हो तो ऐसे ज़रूर बन जाएंगे. एक वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट किया, हमें खेल को बिना गोली के युद्ध की तरह देखना बंद करना चाहिए. इससे हम बेहतर भारतीय और बेहतर इंसान बन सकेंगे. 

बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह ने ट्वीट किया कि, आप कुछ गेम हारते हैं कुछ जीतते हैं लोकिन आप दुनिया की महान टीम हैं. हमें आप पर गर्व है. उनके बाद अभिनेता सिद्धार्थ मलहोत्रा ने का कि, पाकिस्तान की टीम को मुबारक हो आपने अच्छा खेला. भारत की टीम की प्रशंसा करता हूं, लेकिन आज का दिन आपका नहीं था. उनके बाद आरपीजी एंटरप्राइज़ेज़ के चेयरमैन हर्ष गोयंका ने तंज कसते हुए लिखा कि, 11 भारतीय लंदन के ओवल मैदान में फंसे हैं. सुषमा स्वराज जी उन्हें वहां से बचाइये. वही रवि देसाई ने एक सच्चे भारतीय नागरिक होना का फर्ज अदा करते हुए ट्वीट किया कि, अगर आप बुरे वक्त में टीम इंडिया के साथ नहीं हैं तो आपको उनकी जीत पर खुशी मनाने का भी कोई हक नहीं है.

Video : जब पाकिस्तानी फैन ने कहा, 'अकड़ टूट गयी कोहली...'

पाकिस्तान में जाकर ईद मनाओ : गौतम गंभीर

हॉकी की जीत पर लोगो ने मनाया जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -