200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई यह फिल्म.......

May 28 2016 03:30 PM
200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई यह फिल्म.......

डिज्नी की फिल्म ''द जंगल बुक' फिल्म जब से भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. इस फिल्म के बारे में पता चला है की फिल्म की कमाई अभी भी रुक नही रही है तथा अभी थी यह कमाई के मामले में सभी को पीछे छोड़ रही है. बता दे कि हॉलीवुड फिल्मकार जॉन फेवरोऊ की फिल्म 'द जंगल बुक' ने भारतीय दर्शकों पर अपनी अमित छाप छोड़ी है। भारत में शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब के करीब पहुंच गई है।

फिल्म में भारतवंशी अभिनेता नील सेठी ने मोगली का किरदार निभाया है। डिज्नी की फिल्म 'द जंगल बुक' ने अब तक 180 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। डिज्नी से जारी बयान के मुताबिक, ‘‘फिल्म 'द जंगल बुक' ने अपने सातवें सप्ताह में 2.56 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसे मिलाकर फिल्म की कुल कमाई 183.94 रुपये हो गई है।’’

डिज्नी इंडिया की उपाध्यक्ष अमृता पांडे ने कहा कि फिल्म की कमाई वास्तव में उत्साहजनक है। बता दे कि हॉलीवुड की किसी भी फिल्म ने भारत में अब तक इतनी कमाई कभी नहीं की। फिल्म की कमाई पर इसी औसत से टिकट खिड़की पर पैसा बरस रहा है। बच्चो की पसंदीदा फिल्म 'द जंगल बुक' फिल्म जब से भारतीय बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शित हुई है. भारत में यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू चार भाषाओं में आठ अप्रैल को रिलीज हुई थी। वहीं अमेरिका में यह फिल्म एक सप्ताह बाद रिलीज की गई। तथा डिज्नी स्टूडियो ने 'द जंगल बुक' के अन्य सीक्वल की भी पुष्टि की है।