पहुँचे चाँद से भी आगे नीली डोज के साथ
पहुँचे चाँद से भी आगे नीली डोज के साथ
Share:

डोजकॉइन के दिवानो ने साथ मिलकर दिया है दुनिया को एक नया क्रिप्टोकोईन  - नीली डोज। 

जो क्रांति डोजकॉइन क्रिप्टो में लाया था, उसी क्रांति को जीवित रखने के लिए नीली डोज के निर्माताओ ने ऐसा क्रिप्टो कोईन बनाया है जिसे आसानी से कोई भी कभी भी इस्तेमाल कर सकता है। नीली डोज एक कम्यूनिटी पॉवर्ड क्रिप्टो करेंसी टोकन है जो Binance स्मार्ट चेन पर चलता है।

नीली डोज अपने पुर्खी डोज कोईन से भी दो कदम आगे है, नीली डोज में उपभोक्ताओं को मिलता है एक बेहतर और ज़्यादा कुशल ईकोसिस्टम, रेवॉर्ड्ज़ सिस्टम और क्रिप्टो दुनिया कि सबसे श्रेष्ठ सुरक्षा।नीली डोज हाइपर डिफ़्लेशनेरी सिस्टम विथ स्टैटिक रेफ़्लेक्शन पर काम करता है - इसकी ख़ास बात ये है की इसकी मदद से जब भी आप नीली डोज से कोई ट्रैंज़ैक्शन करेंगे तब आपके वॉलेट में और कॉन खुद ऐड हो जाएँगे। 

हमारे प्यारे नीली आने वाले डीनो में काफ़ी बिज़ी होने वाले हैं… जल्द ही नीली डोज ऐपस्टोर और प्लेस्टोर पर उपलब्ध होगा। ऐप पर सुविधाओं का भंडार होगा, इनमे से एक फ़ीचर्ज़ होगा जिस से उपयोगकर्ता अपना बैलेन्स अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकेंगे। और तो और वह क्रिप्टोकरेंसी खरीद, बेच और एक्सचेंज कर सकेंगे। नीली डोज के माध्यम से यूज़र्ज़ को NFTs और अन्य रीयल-टाइम कमोडिटीज़ खरीदने का भी अवसर मिलेगा।

नीली डोज ने अभी से ही क्रिप्टो की दुनिया में हलचल मचाना शुरू कर दिया है और इतने ही समय में एक फलतीं-फूलती क्रिप्टो कम्यूनिटी बना ली है।नीली डोज के साथ कई क्रीएटर्ज़ जुड़े हुए हैं जो कोईन यूज़र्ज़ के लिए इक्स्क्लूसिव NFTs लाते हैं।

लेकिन ध्यान रखिएगा! जब बात नीली डोज की हो, तो पहले उठने वाला ही विजेता बनता है। चूंकि यह एक डिफ़्लेशनेरी कोईन है, हर ख़रीद के साथ इसका मूल्य बढ़ता जाता है।

जैसे-जैसे समय और नीली डोज समुदाय आगे बढ़ेगा तब और सुविधाएँ, जैसे - डेबिट कार्ड और ई-कॉमर्स शॉपिंग उपभोक्ताओं को मिलती रहेंगी।नीली डोज ने कई प्रमुख ग्लोबल ई-कॉमर्स साइटों के साथ संबंध स्थापित किए हैं और जल्द ही विभिन्न साइटों पर नीली डोज स्वीकार किए जाने लगेगा। 

नीली डोज के बारे में और जानकारी के लिए -https://nilidoge.com

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : एथेरियम, कार्डानो और सोलाना के दाम में गिरावट

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट: बिटकॉइन,एथेरियम,ईथर के दाम बढे

क्रिप्टोकरेन्सी अपडेट : बिटकॉइन, एथेरियम के दाम में वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -