आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला पर भी शिकंजा कसा, RDA जारी करने वाला है नोटिस
आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला पर भी शिकंजा कसा, RDA जारी करने वाला है नोटिस
Share:

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. अब रामपुर विकास प्राधिकरण ने अब्दुल्ला आज़म के खिलाफ नोटिस जारी करने का फैसला लिया है. आरडीए की मानें तो हमसफर रिजॉर्ट के ग्रीन बेल्ट में बने होने और पूरा रास्ता न छोड़ने के प्रकरण में जांच आरंभ कर दी गई है. 

रामपुर विकास प्राधिकरण के सचिव बैजनाथ ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमसफर रिसोर्ट ग्रीन बेल्ट ओर रोड वाइडनिंग के परिपेक्ष्य में उनका मानचित्र स्वीकृत है या नही, इसकी जांच करने के लिए गए थे. अब नोटिस तैयार किया जा रहा है जो अब्दुल्ला आज़म को भेजा जाएगा. इनका जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी. MLA अब्दुल्ला आजम को अगस्त माह की शुरुआत में सैकड़ों समर्थकों के साथ उनके आवास के पास से हिरासत में लिया गया था. 

आपको बता दें कि सपा सांसद आजम खान को भूमाफिया घोषित किया जा चुका है. आजम खान ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दिया है. वह लगभग एक महीने से अपने गृह जनपद रामपुर नहीं आए हैं. आजम खान पर किसानों की जमीन, नदियों की जमीन कब्जा करने का इल्जाम है. उनके खिलाफ 26 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. वह भूमाफिया भी हैं. सपा नेता आजम पर जो धाराएं हैं, उसमें उनकी गिरफ्तारी हो सकती है.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज़, औरंगाबाद में चल रही भाजपा-RSS की बैठक

केंद्र शासित प्रदेश घोषित होने से गदगद हुए लद्दाख के सांसद, कहा- ये फैसला और कोई नहीं ले सकता था

इस कारण ड्रोन कैमरे ने 'आंध्र प्रदेश' की सियासत में मचाया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -