IPL 2018 LIVE : गोपाल के आगे 'ठन-ठन' हुई बैंगलोर
IPL 2018 LIVE : गोपाल के आगे 'ठन-ठन' हुई बैंगलोर
Share:

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडिया में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच सीजन 11 का 11 वां मुकाबला खेला गया. यह मैदान बैंगलोर का होम ग्राउंड है. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने कुल 20 ओवर में 4 विकेट खोकर बैंगलोर के सामने 218 रनों का पहाड़ सा लक्ष्य रखा. राजस्थान ने इस तरह इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर भी बना लिया. इससे पहले बैंगलोर ने टॉस जीतकर राजस्थान को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया था. राजस्थान की ओर से सबसे अधिक 92 रन सैमसन ने बनाए. वहीं, स्टोक्स ने 27, कप्तान रहाणे ने 36 और सलामी बल्लेबाज शॉट ने 11 और बटलर ने 23 रन का योगदान दिया. 

बैंगलोर की ओर से चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 22 रन खर्च कर कुल 2 विकेट अपने नाम किए. वहीं वोक्स ने भी कुल 2 विकेट अपने नाम किए. सैमसन ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए कुल 92 रन बनाए. इस दौरान उनके खाते में कुल 10 छक्के और 2 चौके दर्ज हुए. 

राजस्थान से मिले 218 रन के लक्ष्य का पीछा करने के लिए बैंगलोर की सलामी जोड़ी के रूप में डी कॉक और मैक्कुलम उतरे. मैक्कुलम एक बार फिर यहां असफल रहे. और वे बेहद ही सस्ते में चलते बने. इसके बाद डी कॉक और कोहली ने मिलकर 77 रन की साझेदारी की. दूसरा विकेट 81 रन पार गिरा. इसके कुछ समय बाद अर्द्धशतक पूरा कर कोहली भी चलते बने. वहीं डिविलियर्स का विकेट गिरने के बाद बैंगलोर की हार बिलकुल तय हो गई. कोहली ने 27 और डिविलियर्स ने कुल 20 रन का योगदान दिया. बैंगलोर को कुल 20 ओवर में 198 रन बनाकर 19 रनों से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान की जीत में सबसे अधिक योगदान संजू के साथ-साथ गेंदबाज गोपाल का भी रहा. उन्होंने एक समय पर राजस्थान के लिए खतरनाक साबित हो रहे डिविलियर्स और कोहली को लगातार ओवर्स पर चलता किया. 

IPL 2018 LIVE : आज पहली बार धोनी के ख़िलाफ़ षड्यंत्र रचेंगा यह भारतीय खिलाड़ी...

IPL 2018: आते ही आईपीएल की खतरनाक पारी खेल गया केरल का ये बल्लेबाज

IPL 2018 LIVE : आईपीएल का सबसे महंगा खिलाड़ी फिर डाल गया टीम को संकट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -