IPL 2018 LIVE : होलकर में बुरी तरह 88 रनों पर ढेर हुए पंजाब के शेर

इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे 48वें मुकाबले में पहली पारी में पूरी पंजाब टीम 88 रनों पर ढ़ेर हो गई. उसके ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़े परे नहीं खेल सका. एक के बाद एक पंजाब के खिलाड़ी तू चल मैं आया की तर्ज पर चलते गए. बैंगलोर के धारदार गेंदबाजी के आगे पूरी पंजाब टीम तहस-नहस हो गए. बैंगलोर की ओर से सबसे अधिक 3 विकेट उमेश यादव ने लिए. वहीं मोहम्मद सिराज, मोईन अली, युजवेंद्र चहल और कॉलिन के खाते में 1-1 विकेट आया. 

होलकर स्टेडियम में पहले टॉस हारकर पंजाब की ओर से सलामी बल्लेबाज गेल और राहुल ने पारी की शुरुआत की. गेल पारी की शुरुआत से ही खुद को काफी असहज महसूस कर रहे थे. उन्होंने 4 चौके जरूर लगाए. लेकिन वे मात्र 18 रन ही बना पाए. वहीं लोकेश राहुल भी कुछ खास कमाल ना कर सके. लोकेश ने इस दौरान 3 छक्के जड़े. पंजाब को पहला झटका राहुल के रूप में लगा. राहुल 21 रन बनाकर उमेश की गेंद पर आउट हुए. 

पंजाब को कुछ ही समय बाद सलामी बल्लेबाज गेल भी उमेश की ही गेंद पर 18 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद टीम को तीसरा झटका नायर के रूप में चहल द्वारा लगा. चहल ने उन्हें बोल्ड किया. वहीं 50 रन पर टीम को चौथा झटका लगा. यहां स्टोइनिस सिराज के गेंद पर आउट हुई. जबकि पांचवा विकेट पंजाब का मयंक के रूप में 61 रन पर गिरा. इसके बाद धीरे-धीरे टीम ताश के पत्तों की तरह बिखरती गई. और पोरे पंजाब टीम 88 रनों पर ढ़ेर हो गई. 

IPL2018: जानें क्या हुआ, जब पांडे ने छोड़ा धोनी का कैच

IPL2018 : युवराज फिर बन गए हीरो

IPL 2018 : राजस्थान के इस गेंदबाज ने भरी हुंकार, कोलकाता को भी करेंगे चित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -