IPL 2018 LIVE : कोहली के जाल में फंसे गेल-राहुल, आधी पंजाब टीम लौटी पैवेलियन
IPL 2018 LIVE : कोहली के जाल में फंसे गेल-राहुल, आधी पंजाब टीम लौटी पैवेलियन
Share:

इंदौर के होलकर स्टेडियम में आज पंजाब और बैंगलोर आमने-सामने हैं. इस समय रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब बल्लेबाजी करते हुई नजर अ रही हैं. उसके सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और  लोकेश राहुल आज काफी जल्दी पैवेलियन लौट गए हैं. आज पंजाब के घरेलू मैदान पर विराट कोहली की टीम बैंगलोर ने पहले टॉस जीता और उसने इस मैदान पर पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. 

पहले बल्लेबाजी करते हुई पंजाब ने अपने 5 बड़े विकेट खो दिए हैं. और उसने फ़िलहाल 9 ओवरों के खेल में  61 रन बना लिए हैं. इससे पहले टॉस हारकर सलामी बल्लेबाज गेल और राहुल ने पारी की शरुआत की. गेल पारी की शुरुआत से ही खुद को काफी असहज महसूस कर रहे थे. उन्होंने 4 चौके जरूर लगाए. लेकिन वे मात्र 18 रन ही बना पाए. वहीं लोकेश राहुल भी कुछ खास कमाल ना कर सके. 

टीम को पहला झटका शानदार फॉर्म में चल रहे राहुल के रूप में लगा. राहुल 21 रन बनाकर उमेश की गेंद पर आउट हुए. उन्होंने कुल 3 छक्के जड़े. वहीं कुछ समय बाद सलामी बल्लेबाज गेल भी उमेश की ही गेंद पर 18 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद टीम को तीसरा झटका नायर के रूप में चहल द्वारा लगा. चहल ने उन्हें बोल्ड किया. वहीं 50 रन पर टीम को चौथा झटका लगा. यहां स्टोइनिस सिराज के गेंद पर आउट हुई. जबकि पांचवा विकेट पंजाब का मयंक के रूप में 61 रन पर गिरा.

IPL 2018 : राजस्थान के इस गेंदबाज ने भरी हुंकार, कोलकाता को भी करेंगे चित

IPL2018 : युवराज फिर बन गए हीरो

IPL 2018 : सुनील के तगड़े शॉट से सीधे अस्पताल जा पहुंचा 17 साल का खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -