IPL 2018 LIVE : जानिए किसमे कितना है दम, बैंगलोर या कोलकाता

आज आईपीएल में रात 8 बजे से चिन्नास्वामी स्टेडियम में बैंगलोर और कोलकाता के बीच फैंस को रोमांचक मैच देखने की उम्मीद है. आईपीएल में अभी तक दोनों ही टीमों का प्रदर्शन कोई खास नहीं रहा हैं. दोनों टीमों ने अभी तक काफी औसत प्रदर्शन किया हैं. बता दे कि पिछले मुकाबले में जहां कोलकाता को दिल्ली से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं बैंगलोर को चेन्नई ने करारी शिकस्त दी थी. आइए आज मैच से पहले जानते है कि आखिर आईपीएल में अब तक दोनों टीमों में से कौन किस पर भारी पड़ी हैं ?

आईपीएल इतिहास में अब तक कोलकाता और बैंगलोर 21 बार आमने-सामने हुई हैं. इन 21 मुकाबलों में कोलकाता की टीम बैंगलोर पर भारी पड़ती हुई नज़र आई हैं. कोलकाता ने 21 में से सबसे अधिक मैच जीते हैं. कोलकाता ने अपने नाम 21 मैच में से 12 किए हैं. जबकि दूसरी ओर बैंगलोर ने 21 मुकाबलों में से 9 मुकाबले में जीत हासिल की है. आज खेला जाने वाला IPL 11 का 29 वां मुकाबला दोनों ही टीमों के बीच का 22 मुकाबला होगा.

आज के मैच में जहां दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स इस मुकाबले को जीतकर जीत के आंकड़े को 12 से 13 करना चाहेगी. वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आज के मैच में जीत दर्ज कर कोलकाता के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को बेहतर करना चाहेगी. मैच में आज बैंगलोर अपने घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा उठा सकती हैं. 

IPL 2018 : आईपीएल इतिहास में यह कारनामा करने वाले पहले कप्तान बने धोनी...

IPL 2018 : तो रोहित बन जाते यह कारनामा करने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -