IPL LIVE DD vs RCB : पिछले मैच के शतकवीर पंत बढ़ा रहे है कोहली की मुश्किलें
IPL LIVE DD vs RCB : पिछले मैच के शतकवीर पंत बढ़ा रहे है कोहली की मुश्किलें
Share:

आज सुपर शनिवार में आईपीएल में पहले दर्शकों को शाम 4 बजे वाले मुकाबले में बेहतरीन रोमांच देखने को मिला. वहीं रात 8 बजे वाले मुकाबले में इस समय दिली के विश्व प्रसिद्द फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में दिल्ली और बैंगलोर आमने-सामने हैं. फ़िलहाल आज के मैच में दिल्ली अपने घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुई नजर आ रही हैं. कप्तान अय्यर और पिछले मैच के शतकवीर पंत शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. 

इससे पहले बैंगलोर ने टॉस जीता और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले गेंदबाजी करते हुए कोहली की टीम बैंगलोर ने शानदार गेंदबाजी की. 20 रन के भीतर ही दिल्ली ने अपने दो बड़े विकेट गंवा दिए थे. टीम को पहला बड़ा झटका सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के रूप में पहले ही ओवर में लग गया था. वे चहल की गेंद पर बोल्ड हो गए थे. 

पहला विकेट जल्द गिरने के बाद दूसरे विकेट के रूप में 16 रन पर जेसन रॉय आउट हुए. जेसन रॉय को भी चहल ने ही अपने गेंद पर चलता किया. इसके बाद पंत और कप्तान अय्यर ने अच्छी बल्लेबाजी की. फ़िलहाल क्रीज पर कप्तान अय्यर 26 और युवा विकेटकीपर खिलाड़ी पंत 42 रन बनाकर खेल रहे हैं. दिल्ली ने 11 ओवरों के खेल में 2 विकेट खोकर 87 रन बना लिए हैं. 

IPL 2018 LIVE : एक मैच में बने 459 रन, कोलकाता ने दी पंजाब को करारी पटखनी

IPL 2018 : क्या आप जानते हैं...कल आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -