IPL 11 LIVE : डीविलियर्स के तूफ़ान से दिल्ली 'गंभीर', 15 ओवर के बाद...
IPL 11 LIVE : डीविलियर्स के तूफ़ान से दिल्ली 'गंभीर', 15 ओवर के बाद...
Share:

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टडियम में आज टॉस हारकर दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 174 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. दिल्ली की ओर से रिसभा पंत और श्रेयस अय्यर ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए एक समय संकट में नजर आ रही दिल्ली को उबारा. 175 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर 9 रन पर ही टीम को मनन के रूप में पहला झटका लगा. जबकि दूसरा झटका सलामी बल्लेबाज डी कॉक के रूप में 29 रन पर लगा. वहीं तीसरे विकेट के रूप में कप्तान कोहली 30 रन बनाकर आउट हुए. वहीं टीम के धाकड़ बल्लेबाज डीविलियर्स लगातार दिल्ली के गेंदबाजों की ख़बर ले रहे हैं. वे इस समय एंडरसन के साथ क्रीज पर मौजूद हैं. फ़िलहाल बैंगलोर ने 15 ओवर में 3 विकेट खोकर 140 रन बना लिए है. डीविलियर्स 79 और  एंडरसन8  रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है. 

इससे पहले पारी की शुरुआत में दिल्ली बेहद नाजुक स्थिति में नजर आई. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए उसने अपने दो बड़े विकेट काफी जल्दी गंवा दिए.  उसके सलामी बल्लेबाज और कप्तान गौतम गंभीर एक बार फिर खराब फॉर्म में नजर आए. गंभीर ने टीम के लिए मात्र 10 गेंदों में 3 रनों का योगदान दिया. वे पहले विकेट के रूप में उमेश यादव का शिकार बने. कप्तान का विकेट गिरने के बाद टीम को गति दिलाने के लिए जेसन रॉय आए लेकिन वे भी बड़े पारी खेलने में नाकाम रहे और वे टीम के स्टार गेंदबाज चहल की गेंद पर सस्ते में चलते बने. 

टीम के 2 विकेट जल्दी गिरने के बाद दिल्ली पूरी तरह संकट में थी. हालांकि युवा खिलाड़ियों ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने टीम को संकट से उबारा. दोनों ही बल्लेबाजों ने शानदार पारी खेलते हुए टीम का स्कोर 174 तक पहुंचाया. अर्द्धशतक पूरा करने के बाद अय्यर भी चलते बने. जबकि इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए मैक्सवेल भी कुछ खास कमाल ना कर सके और वे भी चहल का शिकार हो बैठे. नाजुक स्थिति में दिख रही दिल्ली के लिए युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने अपने विस्फोटाल अंदाज में खेलते हुए कुल 48 गेंदों में 85 रन बनाए. 

IPL 2018: कोहली-एबीडी की जोड़ी ने बनाया आईपीएल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

IPL 2018 KKR vs KXIP: घर में गेल की आंधी से नहीं बच पाईं KKR, मिली 9 विकेट से हार

IPL 2018 : जब पैवेलियन में बैठे युवराज अचानक खुशी से झूम उठे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -