IPL 11 LIVE : विराट के जाल में फंसे गंभीर, 11 ओवर के बाद दिल्ली...
IPL 11 LIVE : विराट के जाल में फंसे गंभीर, 11 ओवर के बाद दिल्ली...
Share:

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गौतम गंभीर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आज बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में इस आईपीएल सीजन का 19 वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस समय बैंगलोर के घरेलू मैदान पर विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने गंभीर की दिल्ली बल्लेबाजी कर रही हैं. और वह इस समय बेहद नाजुक स्थिति में नजर आ रही है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वह इस समय बैंगलोर के जाल में फंसते हुए नजर आ रही हैं. 

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की शुरुआत काफी खराब रही. उसके सलामी बल्लेबाज और कप्तान गौतम गंभीर एक बार फिर खराब फॉर्म में नजर आए. गंभीर ने टीम के लिए मात्र 10 गेंदों में 3 रनों का योगदान दिया. वे पहले विकेट के रूप में उमेश यादव का शिकार बने. कप्तान का विकेट गिरने के बाद टीम को गति दिलाने के लिए जेसन रॉय आए लेकिन वे भी बड़े पारी खेलने में नाकाम रहे और वे टीम के स्तर गेंदबाज चहल की गेंद पर सस्ते में चलते बने. 

टीम के 2 विकेट जल्दी गिरने के बाद दिल्ली पूरी तरह संकट में थी. हालांकि युवा खिलाड़ियों ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने टीम को संकट से उबारा. फिलहाल 11 ओवर के बाद दिल्ली ने 2 विकेट खोकर 66 रन बना लिए हैं. ऋषभ पंत 24 और श्रेयस अय्यर 31 रन बनाकर खेल रहे है. 

IPL 2018 : जब पैवेलियन में बैठे युवराज अचानक खुशी से झूम उठे

IPL 2018 LIVE : पंजाब ने 8 ओवर में बनाए 96 रन, लेकिन इस वजह से जीत से रह जाएगी दूर

IPL 2018 LIVE : तूफानी पारी के बाद 191 पर रूकी कोलकाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -