'IPL में केवल पैसों पर फोकस, PCL इससे काफी बेहतर..', डेल स्टेन के बयान से मचा बवाल

Mar 02 2021 03:14 PM
'IPL में केवल पैसों पर फोकस, PCL इससे काफी बेहतर..', डेल स्टेन के बयान से मचा बवाल

नई दिल्ली: क्रिकेट में इन दिनों कई तरह की लीग चलने लगी है, किन्तु इन सभी लीग्स में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) ने अपना अलग नाम बना लिया है. हालांकि IPL पर काफी सारे आरोप लगते रहे कि ये इंडियन पैसा लीग है क्योंकि यहां पर केवल पैसों को देखा जाता है. अब साउथ अफ्रीका और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व प्लेयर डेल स्टेन ने IPL पर आरोप लगाते हुए कहा है कि IPL में पैसा को अधिक देखा जाता है. 

बता दें कि डेल स्टेन यह टूर्नामेंट खेल चुके हैं, लेकिन उन्होंने खुद कहा था कि वो साल 2021 का IPL नहीं खेलना चाहते हैं. इस समय डेल स्टेज पाकिस्तान सुपर लीग (PCL) में क्यूटा ग्लैडिएटर्स से खेल रहे हैं. पाकिस्तानी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, अपने साक्षात्कार में डेल स्टेन ने कहा कि IPL से ज्यादा बेहतर पाकिस्तान सुपर लीग और अन्य लीग है. उन्होंने कहा कि यहां पर अधिक अवसर मिलते हैं, इंडियन प्रीमियर लीग में पैसों पर ज्यादा चर्चा होती है.

स्टेन ने आगे कहा कि IPL से हटकर वो कुछ लीग खेलना चाहते थे क्योंकि वो बेहद फायदेमंद है. उन्होंने कहा कि श्रीलंका में भी लीग खेली है, किन्तु वहां लोग जानना चाहते थे कि वो कैसे खेलने वाले हैं, मगर IPL में लोग मुद्दा भूल जाते हैं कि हम यहां क्यों आए हैं, मगर पैसों को लेकर बात होती रहती है.

स्विस स्टार रोजर फेडरर ने मियामी ओपन से अपनी भागीदारी ली वापस

साइना नेहवाल ने टोक्यो ओलंपिक 2021 को क्वालीफाई करने की फिर से तैयारी की शुरू

टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने रॉटरडैम ओपन जीत के बाद कही ये बात