इस फेम की भारी कीमत चुका रही हैं RCB Fangirl दीपिका, शेयर किया पोस्ट
इस फेम की भारी कीमत चुका रही हैं RCB Fangirl दीपिका, शेयर किया पोस्ट
Share:

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से एक लड़की की फोटो वायरल हो रही है जिस पर अब तक ना क्या क्या सामने आ चुका है. आपको बता दें, कुछ लेटेस्ट इंटरनेट सेंसेशन दीपिका घोष का भी है. वही दीपिका घोष, जिसने IPL-2019 में RCB के आखिरी मैच में सबका दिल जीत लिया था. मैच के दौरान बार-बार कैमरामैन दीपिका पर फ़ोकस कर रहा था और बस फिर क्या था इंटरनेट की दुनिया में हर तरफ़ दीपिका का ही नाम था. ऐसा लग रहा था मानों जनता ने इस RCB फ़ैन को रातों-रात स्टार बना दिया हो. लेकिन इससे वो कितनी परेशान हैं इसके बारे में कोई नहीं जनता. 

यही नहीं, एक रात में ही दीपिका के इंस्टाग्राम पर फ़ॉलोअर्स की झड़ी लगी है. दुनिया के सामने दीपिका को लेकर सब बढ़िया दिखाया जा रहा था, पर असल में इसकी हकीक़त कुछ और है. हाल ही में एक दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये कई चीज़ों का ख़ुलासा किया. उन्होंने एक पोस्ट लिखा है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. दीपिका लिखती हैं कि वो एक कलाकार, स्टाइलिश और उद्यमी होने के साथ IPL के दौरान टीवी पर दिखाये जाने को उपलब्धि नहीं मानती. आगे दीपिका ने ये भी कहा कि वो सालों से अपने परिवार के साथ मैच देखने आती हैं, लेकिन इस बार उनके साथ ऐसा होगा ये नहीं पता था. 

वो लिखती हैं-
'मैं आप सब की तरह सदमे में हूं. मैं सभी के प्यार के लिये आभारी हूं, पर अनावश्यक नकारात्मकता से परेशान हूं. मैं हैरान हूं कि लोगों को मेरी प्रोफ़ाइल के बारे में कैसे पता चला, जिससे मेरी पहचान और गोपनीयता एक पल में Hacked हो गई. बहुत सारे पुरुष और महिलाएं ऐसी हैं, जिन्होंने प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करते हुए दीपिका को अपमानित महसूस कराया. दीपिका ने अपने पोस्ट को सकारात्मक रूप से ख़त्म करते हुए लिखा कि किसी को भी नकारात्मक रूप से ध्यान खींचना अच्छा नहीं लगता. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों से लोगों ने उन्हें जज किया, जो कि सही नहीं है.'

IPL 2019 : चेन्नई के हारते ही इस कदर रोया बच्चा कि वायरल हो गया वीडियो

दीपिका पादुकोण के नाम पर डिज़ाइन की गई ये सैंडल्स, कीमत जान रह जायेंगे हैरान

Video : जान की बाज़ी लगाकर जहरीले साँपों से मुंह से दबा लेता है ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -