IPL 2020: मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार के बाद बोले कोहली- 'यह दिन ही ऐसा था'
IPL 2020: मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार के बाद बोले कोहली- 'यह दिन ही ऐसा था'
Share:

अबू धाबी:  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में बुधवार को मुंबई इंडियंस (MI) के हाथों हार झेलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि यह दिन ऐसा था जहां उनकी टीम के तक़रीबन हर शॉट फील्डरों के हाथ में जा रहे थे। RCB ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। एक समय लग रहा था की टीम बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहेगी, किन्तु बीच में विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स के विकेट जल्दी गिर जाने के बाद टीम लड़खड़ा गई और सम्मानजनक स्कोर ही बना पाई। मुंबई ने पांच गेंद पहले पांच विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया।

मैच के बाद RCB के कप्तान ने कहा कि, "वहां बैटिंग करना थोड़ा अजीब सा था। वहां जो भी शॉट्स मार रहे थे वो फील्डरों के हाथ में जा रहे थे। उन्होंने अच्छी जगहों पर गेंदबाजी की, जिससे हम 20 रन कम बना पाए। हमने फिर भी उन्हें अच्छी चुनौती दी।" विराट कोहली ने कहा कि, "आज रात हमने सोचा था कि गेंद जल्दी स्विंग करेगी इसलिए हम क्रिस मौरिस और डेल स्टेन को गेंदबाज़ी के लिए लेकर आए। इसके बाद हम वॉशिंगटन सुंदर के साथ गए। मैच बेहद चुनौतीपूर्ण था मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छी बैटिंग की।" वहीं, मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

सूर्यकुमार ने मैच के बाद कहा कि, मैं लंबे समय से मैच खत्म करने के बारे में सोच रहा था। मैं सोचता रहता था कि यह कैसे किया जा सकता है। मुझे अपने खेल के बारे में पूरी तरह से पता होना चाहिए था और मैदान पर जाकर वैसा खेलना था। मेडिटेशन करने और अपने आप पर समय बिताने से मुझे काफी सहायता मिली। मैंने लॉकडाउन में अपने खेल पर बहुत मेहनत की है। मैं इस प्रयास से खुश हूं।

कोरोना के कारण आत्म-अलगाव में थे पूर्व अर्जेंटीना कैप डिएगो माराडोना

बॉक्सिंग के साथ-साथ अभिनय में भी माहिर है विजेंद्र सिंह

एनआरआई अलर्ट: भारतीय प्रवासी अब पासपोर्ट में यूएई का स्थानीय पता करवा सकते है अपडेट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -