आरबीआई ने निकाली फॉर्मासिस्ट पद पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

भारतीय रिजर्व बैंक, RBI ने गुवाहाटी में फॉर्मासिस्ट के पोस्ट के लिए सभी इच्छुक और योग्य अभ्यर्थियों को आमंत्रित करते हुए एक ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी की है। सभी अभ्यर्थी आरबीआई भर्ती 2021 के लिए 3 जून तक अप्लाई कर सकते हैं। फॉर्मासिस्टों की नियुक्ति कॉन्ट्रैक्ट और प्रति घंटा पारिश्रमिक के आधार पर होगी। फॉर्मासिस्ट को 400 रुपये प्रति घंटे की दर से एक तय पारिश्रमिक का भुगतान किया जाएगा, जिसमें रोजाना अधिकतम पांच घंटे की अवधि के लिए है। जो अधिकतम 2,000 रुपये हर दिन से ज्यादा नहीं होगी, साथ ही अन्य कोई वेतन या भत्ता नहीं दिया जाएगा। फॉर्मासिस्ट बैंक का नियमित कर्मचारी नहीं होगा तथा बैंक के नियमित कर्मियों के लिए स्वीकार्य किसी भी सुविधा का हकदार नहीं होगा।

पद का विवरण:
कुल पद: 1
पद का नाम: फॉर्मासिस्ट

शैक्षणिक योग्यता: 
अभ्यर्थियों के पास मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से फॉर्मेसी में डिप्लोमा हो और फॉर्मेसी अधिनियम, 1948 के तहत पंजीकरण होना चाहिए।

ऐसे करें आवेदन:
अभ्यर्थी अपने आवेदन पत्र की फोटोकॉपी के साथ क्षेत्रीय निदेशक, भारतीय रिज़र्व बैंक, मानव संसाधन प्रबंधन विभाग, भर्ती अनुभाग, स्टेशन रोड, पानबाजार, गुवाहाटी 781001 पर भेज सकते हैं। आप अपने आवेदन को 3 जून से पहले पहुंचा सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें 

30 जून को जारी हो सकता है ओडिशा मैट्रिक का रिजल्ट

दिल्ली विश्वविद्यालय ने 41 असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकाली भर्ती, ये लोग कर सकते है आवेदन

2300 से ज्यादा पदों पर यहां हो रही है बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -