रेजर ने E3 2021 में लॉन्च किया रेजर ब्लेड 14

रेजर ने E3 2021 में लॉन्च किया रेजर ब्लेड 14

पेशेवर लैपटॉप की मांग और खोज करते हैं जो उन्हें अपने काम को आसान बनाने में मदद करेगा। उसी तरह, गेमिंग लैपटॉप की आवश्यकता गेमर्स के लिए होती है क्योंकि वे पावर की गणना करते हैं जो इसकी पोर्टेबिलिटी के समानुपाती होती है। ऐसे लैपटॉप अभी तक नहीं मिले हैं जो गेमर्स की इच्छा को पूरा करते हैं लेकिन रेजर ने E3 2021 में मंच संभाला और रेजर ब्लेड 14 की घोषणा की। अब, हम कह सकते हैं कि आशा की किरण है, शायद सबसे शक्तिशाली 14-इंच लैपटॉप, जो कई लोगों को हरा सकता है। 

अन्य हाई-एंड लैपटॉप अपने आकार को दोगुना करते हैं। नया रेजर ब्लेड 14 केवल 0.66 इंच मोटा है और इसका वजन केवल 1.8 किलोग्राम है। लैपटॉप पर रेजर के सीईओ की राय मिन-लियांग टैन ने कहा, रेजर ब्लेड 14 एक लैपटॉप की तरह है जो भविष्य में 10 साल का है। रेजर ब्लेड 14 4.6Ghz मैक्स बूस्ट के साथ AMD Ryzen™ 9 5900HX प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें एक NVIDIA® GEFORCE RTX™ 3080 है जो आपको बाजार में पेश किए जाने वाले सबसे भारी ग्राफिक उन्मुख गेम खेलने देगा। रेज़र की नई उन्नत वाष्प शीतलन तकनीक शांत लेकिन कुशल शीतलन प्रदान करती है। 

HD डिस्प्ले 165Hz तक के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इन सब तारीफों के अलावा, रेज़र 12 घंटे तक के बैटरी बैकअप का भी दावा करता है। रेज़र ब्लेड 14 में भी नया THX स्थानिक ऑडियो 7.1 सराउंड साउंड है। रेज़र ब्लेड 14 पहले से ही रेज़र की आधिकारिक वेबसाइट- razer.com पर ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध है और बेस वेरिएंट के लिए $ 1,799 पर रिटेल करता है। रेजर ने E3 में उसी प्रस्तुति के दौरान प्रोजेक्ट हेज़ल नामक एक उच्च तकनीक वाला स्मार्ट मास्क भी लॉन्च किया। रेजर का दावा है कि प्रोजेक्ट हेज़ल दुनिया का सबसे स्मार्ट मास्क होगा।

कानूनी छूट के समाप्त होने के बाद ट्विटर पर FIR दर्ज करने वाला प्रथम राज्य बना उत्तर प्रदेश

आज VivaTech 2021 को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, टीम कुक और जुकरबर्ग भी होंगे शामिल

लॉन्च से पहले लीक हुई वनप्लस नॉर्ड N200 5G की जानकारी