RAW : इंडियन रॉ अफसरों के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग, पहली बार हुआ ये काम

हाल में रिलीज हुई फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म को दर्शकों ने काफी पंसद किया और इससे यही लगता है कि फिल्म अच्छी खासी कमाई कर लेगी. आपको बता दें, भारत की सीक्रेट सर्विस एजेंसी रिसर्च ऐंड ऐनालिसिस विंग (रॉ) के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग की गई. हालांकि यह स्क्रीनिंग बहुत आसान नहीं थी लेकिन फाइनली फिल्म की स्क्रीनिंग में रॉ के चीफ अनिल कुमार धसमाना और अन्य रॉ के अधिकारी शामिल हुए. उनके लिए ये स्क्रीनिंग अलग से और खास रखी गई है. 

खास बात ये है कि, यह पहली फिल्म है जिसे खासतौर पर रॉ के अधिकारियों और उनके परिवारों के लिए स्क्रीन किया गया है. यह फिल्म 1971 के दौर पर है जिसमें एक रॉ का अधिकारी जासूसी करने पाकिस्तान तक पहुंच जाता है. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान डायरेक्टर रॉबी ग्रेवाल के अलावा ऐक्टर जैकी श्रॉफ मौजूद थे जिन्होंने फिल्म में रॉ चीफ की भूमिका निभाई है. रॉबी ने कहा, 'मेरी फिल्म इन अधिकारियों के सम्मान में बनाई गई है और उन्हें अपनी फिल्म दिखाने का एक्सपीरियंस बेहतरीन रहा.' 

बता दें कि जैकी के अलावा फिल्म में जॉन अब्राहम, मौनी रॉय, सिकंदर खेर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और रघुबीर यादव प्रमुख किरदारों में हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. रॉ हाल ही में 5 अप्रैल को रिलीज़ हुई है. 

रिलीज के दूसरे दिन RAW ने किया शानदार कलेक्शन

विवेक के समर्थन में आई काजल, भावुक अभिनेता ने लिखा कुछ ऐसा

मुसलमानों से बोले नरेश अग्रवाल, कहा - इतिहास देख लो पहले तुम भी हिन्दू थे..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -