VIDEO : प्लेट में चलने लगा मांस का टुकड़ा, जोर-जोर से चिल्लाने लगी लड़की
VIDEO : प्लेट में चलने लगा मांस का टुकड़ा, जोर-जोर से चिल्लाने लगी लड़की
Share:

आप रेस्टोरेंट में जाकर नॉन वेज ऑर्डर करें और मीट के पीस आपकी प्लेट में ही अचानक से चलने लगें, तो आपको इस पर कैसा लगेगा! आप यह नज़ारा देख चीख हे पड़ेंगे. ऐसा ही एक महिला के साथ भी हुआ है. जहां उसने रेस्टोरेंट में मीट ऑर्डर किया और कुछ सेकेंड बाद ही नॉन वेज का एक पीस प्लेट में हिलने लगा और वह तेज़ी से प्लेट से निकल टेबल पर आ पड़ा, देखते ही देखते वो पीस नीचे जमीन पर भी गिर गया. 

बता दें कि इस महिला द्वारा पूरे वाकये को कैमरे में कैद किया गया और फेसबुक पर वीडियो भी शेयर किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 37 लाख बार देखा गया चुका है. फ्लोरिडा की रहने वाली रे फिलिप्स (Rei Phillips) द्वारा वहीं के एशियन रेस्टोरेंट में यह मीट ऑर्डर किया गया था. मेल ऑनलाइन के मुताबिक इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने इसे फेक बताते हुए बोला कि मीट के पीस को धागे की मदद से खींचा गया है. 

साथ ही इस पर कुछ लोगों ने कहा कि मीट फ्रेश था, इसीलिए हिल रहा था और वीडियो को देख एक शख्स द्वारा कमेंट किया कि यह मीट बिल्कुल ताज़ा था, जिस वजह से मसल्स में मरोड़ या ऐठन आई होगी. जबकि एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह मीट जिंदे मेंढक का था, जिसे एशियन देशों जैसे जापान, चीन में खूब खाया जाता है. 

बंजी जंपिंग करते शख्स की खुली रस्सी और...

पीछे की ओर भी उड़ सकता है ये पक्षी, जानें पक्षियों के बारे में रोचक जानकारी

यहां खुदाई में मिला तैरने वाला पत्थर, देखने पहुंची लोगों की भीड़

470 साल पुराना किला, बनी है सैकड़ों सुरंगें और तहखाने, चौंका देगा इसका इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -