राफेल पर 'सुप्रीम' फैसले को लेकर बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- देश से माफ़ी मांगे राहुल गाँधी

राफेल पर 'सुप्रीम' फैसले को लेकर बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- देश से माफ़ी मांगे राहुल गाँधी

नई दिल्ली: राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आज भाजपा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को देश से क्षमा मांगनी चाहिए. भाजपा नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रविशकंर प्रसाद ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, जिनके पूरे हाथ देश के साथ खिलवाड़ करने में रंगे हैं वो अपने सियासी लाभ के लिए झूठे आरोप लगाए. कांग्रेस के हाथ भ्रष्टाचार से रंगे हुए है. 

उन्होंने आगे कहा कि राफेल पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला देश की सुरक्षा की जीत है. भारत की सुरक्षा की जीत, सत्यमेव जयते.  राहुल गांधी को व्यक्तिगत रूप से देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. राफेल मामले में शीर्ष अदालत का फैसला सत्य की जीत है. प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने झूठ में फ्रांस के राष्ट्रपति को भी लपेटा. उन्होंने कहा कि वे राफेल सौदे का प्रयोजित तरीके से विरोध कर रहे थे.

राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री की टिप्पणी को छिपाया और अधूरी चिट्ठी सबको दिखाई. डिफेंस डील्स में गड़बड़ी का कांग्रेस का इतिहास रहा है. राहुल गांधी के आरोपों के पीछे आखिर कौन सी शक्ति थी ये देश जानना चाहता है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, 'शीर्ष अदालत ने कहा कि कुछ लोगों की सोच अदालत के द्वारा किसी जांच का आधार नहीं बन सकती है. अदालत ने भारत सरकार किसी को भी कोई फायदा नहीं पहुंचाया है. ऑक्शन में भारत सरकार की कोई भूमिका नहीं रही है.'

पाकिस्तान ने UNESCO में उठाया अयोध्या और कश्मीर का मुद्दा, भारत ने कहा- मानसिक बीमारी से ग्रस्त पाक

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन को लेकर बोले कपिल सिब्बल, कहा- मेरे पास अमित शाह जैसा अनुभव नहीं....

ब्राज़ील में चिनफिंग और पीएम मोदी की मुलाकात, इन अहम् मुद्दों पर हुई चर्चा