भाजपा ने कांग्रेस को घेरा, कहा आपसे और कुछ उम्मीद भी नहीं की जा सकती
भाजपा ने कांग्रेस को घेरा, कहा आपसे और कुछ उम्मीद भी नहीं की जा सकती
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के आरोप पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को तीखा पलटवार करते हुए कहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वाली, आर्मी चीफ पर घटिया आरोप लगाने वाली कांग्रेस से और क्या आशा रखी जा सकती है. भाजपा ने जोर देते हुए कहा है कि देश नरेंद्र मोदी के साहस पर, उनके निर्णय क्षमता पर और उनके नेतृत्व पर पूरा भरोसा करता है, देश उनके हाथों में सुरक्षित है और आगे भी रहेगा. 

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा ने जारी किया सीट बंटवारे का ब्यौरा, देखिए पूरी लिस्ट

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस वालों से कहा है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जब पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है, सभी देशवासी एकजुट हैं, उस समय कांग्रेस देश की जनता और सेना का मनोबल तोड़ने का कार्य कर रही है. उन्होंने कहा है कि हर परिस्थिति में देश को चलायमान रहना चाहिए, आतंकियों तक ये मैसेज नहीं जाना चाहिए कि उनके आगे भारत झुक गया या रुक गया. लेकिन कांग्रेस चाहती है कि आतंकियों तक ये मैसेज जाए कि उनके कुकृत्य से देश रुक गया है . प्रसाद ने कहा है कि, ‘‘मैं कांग्रेस से कहना चाहूंगा कि कृपया करके सेना का मनोबल तोड़ने का काम न करें.

फारूक अब्दुल्ला का आरोप, चुनावी लाभ के लिए साम्प्रदायिकता फैला रही भाजपा

कांग्रेस की सोच और हमारी सोच में बुनियादी फर्क है.’’उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि जब देश इस जघन्य हमले की वजह से सदमे में था तो उस समय मोदी कार्बेट पार्क में एक निजी चैनल के लिए फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

खबरें और भी:-

 

माया ने बाप-बेटे में डाली दरार, मुलायम ने अखिलेश को जमकर घेरा

केजरीवाल का दावा, पीएम मोदी के घर में घुसकर भी दे सकता हूँ धरना

अमित शाह ने कश्मीर समस्या को बताया नेहरू की देन, कहा अगर सरदार पटेल होते तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -