बिहार चुनाव पर बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- लोजपा हमारे साथ, एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा NDA
बिहार चुनाव पर बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- लोजपा हमारे साथ, एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा NDA
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा हो चुकी है और सभी सियासी दल अपनी तैयारियों को धार देने में जुट गए हैं. इस बीच कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि NDA एक है और पूरा NDA एकसाथ मिलकर चुनाव लड़ेगा, जिसको जो समस्या होगी उसे भी हल कर लिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) हमारे साथ है और हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश हेडक्वार्टर के अटल सभागार में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज शनिवार को प्रेस वार्ता में कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि बिहार के लोग फिर से विधानसभा चुनाव में NDA को अपना आशीर्वाद प्रदान करेंगे. लोगों ने भाजपा-जदयू सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखा है. पीएम मोदी का बिहार के प्रति प्यार भी लोगों को पता है. 

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का नाम लिए बिना अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि विरोधियों के गठबंधन से सबके निकलने की कवायद चल रही है. कौन रहेगा, नहीं रहेगा. यह देखना होगा. किन्तु एक पार्टी से दो पूर्व सीएम हुए, मगर आज दोनों ही पार्टी के होर्डिंग्स में नहीं दिख रहे हैं. अपनी विरासत पर इतनी शर्मिंदगी क्यों है भाई. अपनी विरासत को छुपाने की आवश्यकता क्यों है भाई. इधर नीति स्पष्ट, विकास स्पष्ट, नेता स्पष्ट नीतीश कुमार. उधर नेता के संबंध में स्पष्टता ही नहीं है.

कोरोना की चपेट में आईं भाजपा उपाध्यक्ष उमा भारती, खुद को किया क्वारंटाइन

नहीं रहे वाजपेयी सरकार के मंत्री जसवंत सिंह, पीएम समेत रक्षामंत्री ने व्यक्त किया शोक

UNGA में भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -