राहुल वायनाड से लड़ेंगे चुनाव, रविशंकर बोले - डूबती नाव देखकर भागा कप्तान
राहुल वायनाड से लड़ेंगे चुनाव, रविशंकर बोले - डूबती नाव देखकर भागा कप्तान
Share:

पटना: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट के अलावा केरल के वायनाड लोकसभा सीट से भी  चुनाव लड़ेंगे. यानी की राहुल गांधी दो लोकसभा सीटों से चुनावी ताल ठोंकेंगे. इसका ऐलान कांग्रेस ने किया है. इस ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राहुल गांधी पर हमला बोला है. भाजपा के वरिष्ठ नेता और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है राहुल की जड़ें अमेठी में हिल चुकी है. 

रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि अमेठी संसदीय क्षेत्र से असहज, असुरक्षित और असहाय राहुल गांधी सुदुर दक्षिण भारत की वायनाड लोकसभा सीट पर चले गए हैं. रविशंकर ने कहा है मेरी इस पर पहली टिप्पणी है डूबते जहाज को देखकर भागा कप्तान. उन्होंने कहा है कि अमेठी लोकसभा सीट को छोड़ कर असहाय राहुल गांधी केरल के वायनाड में किस्मत आज़माने चले गए हैं.

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने काफी आलोचना की है और उन्होंने लोगों के बीच जो भ्रम और असत्य का जाल फैलाया था. उसकी सच्चाई अब सबके सामने आई तो उनकी जड़ें हिलने लगी. इसलिए अमेठी में भी गाँधी परिवार की जड़े हिलने लगी है. रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया है कि गांधी परिवार विचार से नहीं बल्कि चुनावी रूप से हिंदू हैं. गांधी परिवार केवल चुनाव के समय हिंदू हो जाते हैं.

खबरें और भी:-

मेट्रो से सफर कर भाजपा आईटी सेल की वॉलेंटियर्स मीट में पहुंचीं निर्मला सीतारमन

कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आतंकवादियों के साथ 'जी' लगाकर आतंकवाद को प्रोत्साहित करते हैं : सीएम योगी

विजय माल्या को सता रहा है गिरफ्तारी का डर, किए ऐसे ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -