रविशंकर प्रसाद बोले, इस मूलमंत्र के साथ करूँगा पीएम मोदी की टीम में काम
रविशंकर प्रसाद बोले, इस मूलमंत्र के साथ करूँगा पीएम मोदी की टीम में काम
Share:

मथुरा: केंद्रीय कानून एवं दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मथुरा में कहा है कि वे पीएम नरेंद्र मोदी के 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' के मूलमंत्र को ध्यान में रखकर मोदी की टीम के एक अनुशासित सदस्य के रूप में कार्य करेंगे। प्रसाद ने भरोसा जताते हुए कहा कि भारत संचार निगम की स्थिति में जल्द ही बड़े सुधार नज़र आएँगे। 

उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पुन: सरकार बनने पर वे भगवान का आशीर्वाद लेने यहां आए हैं, ताकि केन्द्र सरकार निर्बाध रूप से देश में कार्य करती रहे।  केंद्रीय कानून एवं दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि पीएम मोदी को देश के सभी तबकों के लोगों ने आशीर्वाद दिया और सत्ता की गद्दी पर बैठाया।

रविशंकर प्रसाद ने भी कहा कि ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ इस मूलमंत्र के साथ वे पीएम मोदी की टीम के तौर पर देश सेवा करेंगे। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महानगर अध्यक्ष चेतन स्वरूप पाराशर और पूर्व पालिकाध्यक्ष मुकेश गौतम सहित कई पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में रविशंकर प्रसाद ने पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा को करारी मात दी थी।

सिद्धू की मुश्किलें बढ़ीं, कैबिनेट बैठक में नहीं हुए शामिल, अब कैप्टन ले सकते हैं एक्शन

बुधवार रात तबीयत खराब होने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती हुई साध्वी प्रज्ञा

रालोद का बड़ा ऐलान, कहा- बसपा रहे या जाए, हम सपा के साथ बने रहेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -