शॉटगन को रविशंकर प्रसाद ने कराया खामोश, फिर महावीर मंदिर में जाकर बांटी मिठाइयां
शॉटगन को रविशंकर प्रसाद ने कराया खामोश, फिर महावीर मंदिर में जाकर बांटी मिठाइयां
Share:

पटना: शत्रुघ्न सिन्हा को शिकस्त देने के बाद भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद आज सुबह महावीर मंदिर पहुंचे. रवि शंकर प्रसाद के साथ विधायक नीतिन नवीन भी मौजूद थे. रवि शंकर प्रसाद के मंदिर पहुंचते ही उनके साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ लग गई. वर्तमान कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने भी किसी को निराश नहीं किया और लोगों से बहुत देर तक मुलाकात की. 

रवि शंकर प्रसाद की विजय की खुशी में लोगों के बीच मिठाइयां वितरित की गई. रविशंकर प्रसाद और नीतिन नवीन ने लोगों का शुक्रिया किया. उल्लेखनीय है कि पटना साहिब लोकसभा सीट से रवि शंकर प्रसाद और कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा आमने-सामने थे. शत्रुघ्न सिन्हा ने इसी वर्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को छोड़ कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी. वो 2014 लोकसभा चुनाव में खुद भाजपा की टिकट पर पटना साहिब से सांसद निर्वाचित हुए थे. 

इसके बाद कांग्रेस में शामिल होने के बाद भाजपा ने रवि शंकर प्रसाद को पटना साहिब से प्रत्याशी बनाया और उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा को ढाई लाख से ज्यादा वोटों से हराया. रवि शंकर प्रसाद को पटना साहिब में 607506 वोट हासिल हुए और वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा को 322849 प्राप्त हुए हैं. पटना साहिब लोकसभा सीट से शत्रुघ्न सिन्हा ने 2009 में शेखर सुमन को मात दी थी. 2014 में भी शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां से जीत हासिल की थी. 

लोकसभा चुनाव: महाराष्ट्र में नमो नमो, 48 में से 41 सीटें NDA के कब्जे में

चुनावी परिणाम के बाद ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का खत, लिखा - मुसलमान मायूस न हों...

लोकसभा चुनाव: पत्थरबाजों के साथ हमदर्दी दिखने वाली महबूबा चारों खाने चित्त, घाटी में भाजपा को तीन सीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -