तैयार हुआ रविंद्र का 'क्रिकेट बंगला'

भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप के गेंदबाज रविन्द्र जडेजा के सपनों का महल गुजरात के जामनगर में मूर्त रूप लेने के कगार पर है. और बहुत जल्दी उनका यह महल तैयार हो जायेगा. अपने सपनों के महल का नाम उन्होंने “क्रिकेट बंगला” रखा है जो कि उनके क्रिकेट प्रेम को दर्शाता है. उन्होंने अपने बंगले के बाहर खड़े होकर तस्वीर भी खिचवाई है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है.

देखते ही देखते उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. जल्दी ही रविंद्र अपने इस नए क्रिकेट पवेलियन पर गृह प्रवेश की पूजा करते नज़र आएंगे. 'क्रिकेट बंगला' नाम से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका ये आलीशान महल क्रिकेट के थीम के तर्ज पर बनाया गया है. इस बंगले के अंदर की साजो-सज्जा भी क्रिकेट के तर्ज पर ही होगी.

अपने सपनों के महल की तस्वीर उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर डालते हुए लिखा है कि, "बंगला तैयार हो रहा है, “होम स्वीट होम, पीस, राजपूत बॉय." उन्होंने बताया कि उनका आशियाना जल्द ही तैयार होने वाला है. फिलहाल जडेजा वनडे और टी-20 प्रतियोगिता में नहीं खेल रहे हैं, मगर वो टेस्ट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं.

गौरतलब है हाल ही में राजकोट के जामनगर में ही एक टी-20 प्रतियोगिता में जडेजा ने 6 गेंदों लगातार 6 छक्के जड़े थे. इससे पता चलता है कि उनके सपनों के महल की नगरी उनके लिए शुभ साबित हुई.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जेफ़ हार्डी ने रोमन रेन्स को लेकर किया बड़ा खुलासा

चहल की चाल, दिखाया फिरकी का कमाल

Video : गाना बजते ही डांस करने लगा अंपायर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -