लम्बे समय बाद फिर क्रिकेट ग्राउंड पर नज़र आएँगे रविंद्र जडेजा, खेलेंगे ये मुकाबला
लम्बे समय बाद फिर क्रिकेट ग्राउंड पर नज़र आएँगे रविंद्र जडेजा, खेलेंगे ये मुकाबला
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह रविवार (22 जनवरी) को रणजी ट्रॉफी के लिए सितारों से सजी सौराष्ट्र टीम में हिस्सा लेंगे। सौराष्ट्र की टीम में जयदेव उनादकट और चेतेश्वर पुजारा जैसे प्लेयर्स मौजूद हैं, जो अगले महीने होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का भी हिस्सा हैं। 

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टेस्ट टीम में वापसी से पहले एक रणजी ट्रॉफी मैच खेलते दिखाई देंगे। जिससे उन्हें भारत के खिलाफ वापसी करने से पहले मैच फिटनेस हासिल करने का समय मिल जाएगा। सौराष्ट्र के कोच नीरज ओदेदरा ने मीडिया को बताया है कि, 'उनकी ट्रेनिंग और वर्कलोड राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के प्रोटोकॉल के मुताबिक ही होगा। मैंने जड्डू को मैसेज करके लिखा कि खिलाड़ी उनकी वापसी से बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने फ़ौरन जवाब में लिखा कि वह टीम के साथ जुड़ने को लेकर उत्सुक हैं। सौराष्ट्र के लिए रणजी ट्रॉफी खेले हुए उन्हें बहुत वक़्त हो गया है। उस क्षमता के खिलाड़ी का टीम में शामिल होना मनोबल बढ़ाने वाला भी है।'

बता दें कि, एलीट ग्रुप बी गेम में सौराष्ट्र का मुकाबला तमिलनाडु से होना है। ये मैच 24 से 27 जनवरी तक खेला जाएगा। जडेजा का 5 माह में यह पहला मुकाबला होगा। 34 वर्षीय को गत वर्ष घुटने में चोट लगी थी और उसके बाद सर्जरी हुई थी। चोट के चलते वह टी20 विश्व कप 2022 से बाहर रहे थे। उन्हें बांग्लादेश दौरे के लिए टीम में चुना गया था, मगर फिर बाहर हो गए थे। 

जिसकी हत्या के आरोप में पति ने कटी जेल, 12 साल बाद प्रेमी संग मायके में मिली वह महिला

सोशल मीडिया पर नाबालिग को 'लड़की' से हुआ प्यार, सच्चाई पता चली तो उसके ही घर पर कर दी फायरिंग

घुमाने के बहाने 10वीं की छात्र का बलात्कार, आरोपी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -