रविंद्र जडेजा की पत्नी और बहन में शुरू हुई सियासी जंग..., जानिए क्या है पूरा मामला
रविंद्र जडेजा की पत्नी और बहन में शुरू हुई सियासी जंग..., जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

अहमदाबाद: टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवीन्द्र जडेजा के घर में इन दोनों बहन और पत्नी के बीच चल रही लड़ाई ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. दरअसल, जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा और पत्नी रीवाबा जडेजा के बीच विवाद छिड़ा हुआ है. इस बार मुद्दा मास्क न लगाने को लेकर है. रवीन्द्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा भाजपा नेता हैं और सौराष्ट्र की करणी क्षत्रिय सेना की प्रमुख भी हैं. रीवाबा जडेजा समाज सेवा में भी काफ़ी सक्रीय हैं, जबकि जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा कांग्रेस की सदस्य हैं. पत्नी रीवाबा जडेजा को पति रवीन्द्र जडेजा का साथ मिलता है.

वहीं बहन नयनाबा जडेजा को कांग्रेस के लिए पिता का समर्थन मिलता है. इस बार भी ननद-भाभी के बीच बहस की शुरुआत एक सियासी कार्यक्रम के कारण ही हुई. एक कार्यक्रम में रिवाबा जडेजा ने बड़ी संख्या में भीड़ को जमा किया था, किन्तु उन्होंने खुद मास्क सही से नहीं पहना था. इस पर नयनाबा जडेजा ने कमेंट करते हुए कहा कि भाजपा के ननद-भाभी में नोकझोंक, क्यों आमने-सामने हैं क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा की पत्नी और बहन? ये गुजरात में कोरोना की तीसरी लहर लाने का काम कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले अगस्त 2020 में भी रीवाबा जडेजा मास्क ना पहने के कारण विवाद में घिर गई थीं. रवीन्द्र जडेजा की पत्नी अपनी कार में कहीं जा रही थी, तब दोनों ने मास्क नहीं लगा रखा था.

इसके बाद जब रवीन्द्र जडेजा की पत्नी को पुलिस ने रोका, तो उन्होंने काफी बहस की थी. अब एक बार फिर मास्क न पहनने की वजह से रीवाबा अपनी ननद नयनाबा के निशाने पर हैं. हालांकि, अभी रीवाबा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, किन्तु गुजरात की सियासत में यह दोनों भाभी और ननद काफी चर्चा का विषय बनी रहती हैं. 

ODI मैच के 1 ओवर में फिर लगे 6 छक्के, भारतीय मूल के इस क्रिकेटर ने किया कमाल

T20 वर्ल्ड कप स्कॉड का एलान, इस अनुभवहीन खिलाड़ी को मिली कमान

जन्मदिन विशेष: एक गेंद पर 11 रन बटोर चुके हैं मनीष पांडे, इस टीम के खिलाफ किया था कारनामा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -