जडेजा की एक ट्वीट से सहवाग की हुई खिंचाई, जानें क्यों
जडेजा की एक ट्वीट से सहवाग की हुई खिंचाई, जानें क्यों
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इन दिनों साउथ अफ्रीका के साथ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने टीम को पहले टेस्ट में मिली जीत में अहम भूमिका निभाई। रवींद्र जडेजा ने बल्ले के बाद गेंद और फिर गेंद से फील्डिंग में भी अपना योगदान दिया, जिससे टीम को साउथ अफ्रीका खिलाफ पहला टेस्ट मैच जीतने में आसानी हो गई। टीम इंडिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम और कुछ खिलाड़ियों की तारीफ की, जिन्होंने इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया था।

वीरेंद्र सहवाग अपने इस ट्वीट में रवींद्र जडेजा के प्रदर्शन का जिक्र करना भूल गए। यही कारण रहा कि जडेजा ने सहवाग को ट्रोल करने की कोशिश की। यहां तक कि अपने एक फैन का ट्वीट भी रिट्वीट कर दिया। भारत को मिली जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "रोहित शर्मा के लिए शानदार टेस्ट मैच, जो सपने में सोचा होगा वो पहले मैच में बतौर ओपनर कर दिखाया।

उसको ढेर सारी शुभकामनाएं। ये भारत के लिए दमदार जीत रही। इस जीत में मयंक अग्रवाल, मोहम्मद शमी, आर अश्विन और चेतेश्वर पुजारा का योगदान रहा।" ट्वीट में जडेजा का जिक्र ने होने के कारण एक फैंने ने सहवाग की खिंचाई कर दी। एक ट्वीट को जडेजा ने रिट्वीट किया, जिसमें लिखा था, "वीरेंद्र सहवाग क्या आपके टीवी में रवींद्र जडेजा की बैटिंग, बोलिंग और फील्डिंग का परफॉर्मेंस नहीं दिखा? या फिर सो गए थे।" इस तरह जडेजा ने संकेतों में सहवाग पर निशाना साधा।

भारतीय क्रिकेट के ये दो दिग्गज पहली बार बने भारतीय क्रिकेटर्स संघ से हैं दूर

INDvSA: साउथ अफ्रीका की हालत पतली, लंच तक गंवाए छह विकेट

Ind vs SA: विराट ने तोड़ा डॉन ब्रैडमैन का सबसे विराट रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -