लॉक डाउन के बीच अपने घोड़े के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे रविंद्र जड़ेजा
लॉक डाउन के बीच अपने घोड़े के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे रविंद्र जड़ेजा
Share:

कोरोना वायरस के चलते जहां टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ी घर पर रहकर सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रहे हैं, वहीं इन सब से हटकर ऑलराउंडर खिलाडी़ रविंद्र जडेजा घोड़ों के साथ अधिक समय बिता रहे हैं .बीते दिनों रविंद्र जडेजा ने घोड़े पर सवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था अब रविंद्र जडेजा ने एक नई पोस्ट डालकर बड़ी बात कही है. रविंद्र जडेजा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि उनके घोड़े उन्हें वो सब चीजें सिखाते हैं, जो उन्हें अपने बारे में जानने की जरूरत है.

गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा का घोड़ों से खास लगाव रहा है और यह बात कई बार जाहिर होती रहती है. मौजूदा समय में रविंद्र जडेजा भारतीय टीम के अहम सदस्य में से एक हैं. टीम में रविंद्र जडेजा का कद विराट और रोहित के बराबर ही है . यही नहीं रविंद्र जडेजा टीम इंडिया के लिए तीनों प्रारूप में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं इसके अलावा वक्त आने वाले फील्डिंग में भी कमाल दिखा देते हैं. इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए भी रविंद्र जडेजा की जगह पक्की समझी जा रही है. आखिरी बार रविंद्र जडेजा भारतीय टीम के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर कमाल करते हुए नजर आए थे.

टीम इंडिया ने उस दौरे पर टी 20 , वनडे और टेस्ट सीरीज खेली थी . हालांकि भारतीय टीम कीवी के खिलाफ सिर्फ टी 20 सीरीज ही जीत पाई थी जबकि टेस्ट और वनडे में उसे हार का सामना करना पड़ा. अब देखने वाली बात रहती है कि कब तक क्रिकेट अपनी पटरी पर लौटता है.

T 20 में आसान कमाई के कारण कर देते है अनदेखी

BCCI के जाने माने अध्यक्ष सौरभ गांगुली हुए कोरोना संक्रमित

कोरोना के खौफ से खेल में आ सकते बड़े बदलाव, खिलाड़ी बदल सकते हैं ये तीन आदत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -