IPL 2021: फिट होकर CSK से जुड़े रविंद्र जडेजा, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी
IPL 2021: फिट होकर CSK से जुड़े रविंद्र जडेजा, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी
Share:

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 14वां सीजन आरंभ होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को बड़ी राहत मिली है. दरअसल, स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और वे टीम कैंप के साथ जुड़ भी गए हैं. रवींद्र जडेजा के मुंबई में CSK कैंप के साथ जुड़ने की जानकारी टीम के CEO की तरफ से उपलब्ध करवाई गई है. नए सीजन के लिए रवींद्र जडेजा को काफी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने की संभावना भी बढ़ गई है.

बता दें कि इससे पहले रवींद्र जडेजा के टीम के साथ जुड़ने पर कई सवाल उठ रहे थे. पिछले सप्ताह से ही CSK के खिलाड़ी मुंबई पहुंचना शुरू हो गए थे. किन्तु रवींद्र जडेजा के टीम के साथ जुड़ने को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई थी. जडेजा हालांकि अब मुंबई पहुंच चुके हैं और वह टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ अभ्यास कर रहे हैं. दरअसल, रवींद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेले गए सिडनी टेस्ट के दौरान चोट लग गई थी. जडेजा के हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर हुआ था और इसी कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और T 20 सीरीज में नहीं खेल सके थे.

किन्तु जडेजा ने कुछ पहले ही बल्लेबाजी और गेंदबाजी की प्रैक्टिस शुरू करने का वीडियो साझा करते हुए यह संकेत दे दिया था कि वह IPL के पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.  इसी के साथ माना जा रहा है कि 14वें सीजन में रवींद्र जडेजा को टीम में बेहद ही अहम जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुरेश रैना की जगह रवींद्र जडेजा को टीम का उपकप्तान बनाया जा सकता है. CSK के CEO का कहना है कि टीम के उपकप्तान का एलान टूर्नामेंट की शुरुआत से ठीक पहले किया जाएगा.

फिर फैंस की नाराजगी का कारण बनी अंकिता लोखंडे, लोग बोले- पवित्र रिश्ता तो टूट गया...

निजीकरण पर विमानन मंत्री का बड़ा बयान, कहा-"विनिवेश या बंद ' के बीच विकल्प..."

हॉलीवुड फिल्म ‘The Suicide Squad’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जॉन सीना का धांसू अंदाज आया नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -