काउंटी क्रिकेट में रविचंद्रन अश्निन ने किया ऑलराउंड प्रदर्शन
काउंटी क्रिकेट में रविचंद्रन अश्निन ने किया ऑलराउंड प्रदर्शन
Share:

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्निन इंग्लैंड में वॉरसेस्टरशायर की तरफ से काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. काउंटी क्रिकेट में भारतीय ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्निन का जलवा कायम है. उन्होंने दूसरे डिविजन मैच में वॉरसेस्टरशायर की तरफ से खेलते हुए डरहम के खिलाफ अर्धशतक जड़ा. गेंदबाजी के बाद उन्होंने बल्लेबाजी में भी चमक बिखेरी और पहला अर्धशतक जमाया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे एकदिवसीय सीरीज के लिए भारतीय चयनकर्ताओं द्वारा आधिकारिक तौर पर 'विश्राम' दिए गए अश्विन का काउंटी में यह चौथा मैच है.

अश्विन 130 गेंद में 82 रन बना कर टीम की तरफ से सर्वोच्च स्कोरर रहे. जबकि जो क्लार्क और एड बर्नार्ड ने क्रमशः 65 और 75 रन बनाए. अश्विन की पारी के दम पर वॉस्टरशयर की टीम 90.2 ओवर 335 रन बनाने में कामयाब हो गई.

माना जा रहा है अगले साल भारत के इंग्लैंड दौरे से पहले चयनकर्ता अश्विन को वहां की परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ करवाना चाहते हैं. तभी उन्हें वहां खेलने का मौका दिया गया है. भारतीय टीम 2018 में इंग्लैंड दौरे के दौरान (जुलाई-सितंबर 2018) 3 टी-20, 3 वनडे, 5 टेस्ट खेलेगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारतीय चयनकर्ताओं द्वारा आधिकारिक तौर पर ‘विश्राम’ दिये गये अश्विन का काउंटी में यह चौथा मैच है. उन्होंने इससे पहले तीन मैचों में 13 विकेट झटके है जिसमें ग्लूस्टरशायर के खिलाफ पांच विकेट भी शामिल है.

17 साल के पृथ्वी ने की सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी

कल से बदल जायेंगे ICC के नियम

भारत की बेटी ने फहराया विश्व की आठवीं सबसे ऊंची चोटी पर तिरंगा

चौथे वनडे में इन दो दिग्गजों की हो सकती है वापसी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -