दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बड़ा बदलाव, उमेश यादव हुए टीम से बाहर
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बड़ा बदलाव, उमेश यादव हुए टीम से बाहर
Share:

नई दिल्ली : भारत और श्रीलंका के बीच आज करो या मरो का मुकाबला खेला जा रहा है. वही टीम इंडिया के गेंदबाजी में एक बड़ा बदलाव किया गया है. उमेश यादव की जगह रविचंद्रन अशिवन को रिप्लेस किया गया है. यह मुकाबला ओवल में खेला जा रहा है. सेमीफइनल में पहुंचने के लिए दोनों टीमों की लिए यह मुकालबा जीतना ज़रूरी है इसलिए यह मैच और भी रोमांचक होने वाला है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ पहला मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. श्रीलंका के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया था लेकिन गेंदबाजी ने निराश किया. अफ्रीका के खिलाफ कप्तान कोहली कोई रिस्क नहीं लेना चाहते इस वजह से टीम में स्टार स्पिनर आश्विन को शामिल किया गया. अब देखना होगा कि विराट कोहली की यह रणनीति कहा तक कारगार साबित होती है.

विराट कोहली पर एक तरफ सेमीफाइनल में पहुचने का दवाब होगा तो वही दूसरी तरफ दुनिया की नंबर वन टीम अफ्रीका की चुनौती. अब देखना होगा कि कप्तान कोहली किस रणनीति के साथ मैदान में उतरते है. टीम इंडिया के लिए यह राह आसान नही होगी लिहाजा अगर सेमीफाइनल में पहुचना है तो भारत के हर खिलाडी को अपनी काबिलयत दिखाना होगी. मैच से पहले विराट ने कहा कि- एक खिलाड़ी होने के तौर पर मुझे इस तरह के मुकाबले पसंद है. हर खिलाडी इस तरह के मैच का हिस्सा बनना चाहता है जो क्वाटर फाइनल की तरह महत्वपूर्ण होते है.

IND vs SA Live : भारत ने जीता टॉस, शुरू हो गई सेमीफइनल की जंग

स्टोक्स और मॉर्गन की घातक बल्लेबाजी से चैंपियन ट्रॉफी से बाहर हुए कंगारू

आसमान बरसे तो भारत खेलेगा सेमी-फाइनल, अफ्रीका होगी चैंपियन ट्राफी से बाहर

IND-SA : सेमीफइनल में पहुंचने के लिए कोहली प्रयोग कर सकते अश्विन का विराट ब्रह्मास्त्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -